मुझे एक लड़की पयार करती थी अब वोह मुझे छोड़ के चली गयी Hindi Sad Love Story

0
मुझे एक लड़की पयार करती थी अब वोह मुझे छोड़ के चली गयी Hindi Sad Love Story

हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप सबको internetsikho  में बहुत बहुत स्वागत है.दोस्तों आज में आपलोगों को एक True Sad Love Story  के बारे में बताने जा रहा हु .जोह की एक लड़का और एक लड़की के कहानी को लेकर है.और यह कहानी से हमलोगों को यह सिख मिलेगा की समय रहते हुए अपने पयार को पहचाने और उसके पयार का इज्जत करे नहीं तोह बाद में अफ़सोस करना पड़ेगा.

मुझे एक लड़की पयार करती थी अब वोह मुझे छोड़ के चली गयी Hindi Sad Love Story

दोस्तों मेरा नाम सुमन (Name Changed )है .और मुझसे एक लड़की बहुत प्यार करती थी वोह मुझे इतना प्यार करती थी की मेरे लिए वोह कुछ भी कर सकती थी मेरी हर जरुरत को समझती थी मेरा हर पल ख्याल रखती थी .
में कहा जा रहा हु क्या कर रहा हु क्या खा रहा हु मेरी हर एक मिनिट के  ख्याल रखना उसकी आदत बन गया था .उसकी नाम सोनाली (Name Changed ) था और वोह Bsc कर रहा था Calcutta University से .
दोस्तों आपलोगों में से किसीने धड़कन मूवी देखे है ?
मेरी सोनाली को वोह मूवी बहुत  पसंद थी और मेरी ज़िन्दगी में धड़कन मूवी जैसा ही सब कुछ चल रहा था  .
वोह मुझे इतना प्यार करती थी की अगर मैंने उससे किसी दिन बात ना कर पता तोह वोह तबतक खाना नहीं खाती थी सिर्फ रोते रहता था .जबतक मेरे से बात नहीं होता था.

मुझे एक लड़की पयार करती थी अब वोह मुझे छोड़ के चली गयी  Hindi Sad Love Story

और हमलोगों में से झगडा बहुत होता था क्यों की मुझे उससे झगडा करना बहुत अच्छा लगता था क्यों की वोह मुझे जब मनाती थी तब मुझे ऐसा फील होता था की किसी वाइफ ने ऐसा नहीं मना सकती है मुझे इस तरह सोनाली के अलावा .और एक बात उनमे था की चाहे गलती मेरी ही क्यों न हो झगड़ने के बाद वोह खुद मुझे Sorry बोलती थी .

तोह दोस्तों हमारे जीवन में सबकुछ बहुत अच्छा चल रहा था और वोह हमेशा कहते रहता था की में सुमन के बिना कभी रह नहीं सकती हु भले ही मेरी साधी किसी और से जबरदस्ती से ही  क्यों ना  हो जाये .लेकिन मैंने उससे यह कहा था की मेरी जॉब सेट हो जाने दो उसके बाद में सब ठीक कर दूंगा और तुम सिर्फ मेरी साथ रहना .

और अगर मेरा Mobile किसी वजह से बंध  हो जाये तोह वोह चाहे कैसे भी करके  मेरे दोस्तों के Phone पर Call करती थी और बोलती थी सुमन से बात करादो और जबतक मुझसे बात नहीं होता है तबतक उसके आंसू  बंध  नहीं होता था .

मेरे दोस्तों को और मुझे येही लगता था की सोनाली सुमन के बिना एक मिनिट भी नहीं रह पायेगी तोह मेरे सरे दोस्त हमेशा भगवान से येही प्रर्थोना करता था की सुमन और सोनाली को हमेशा के लिए मिला दे .

मेरा और सोनाली का यह Relation 3 Year से चल रहा था और हम दोनों ने कभी किसी अपने लिए किसी और के बारे में नहीं सोचा .क्यों की मुझे सोनाली के अलावा कोई और लड़की अछि नहीं लगती थी .
लेकिन दोस्तों अचानक से मेरी जीवन में आज ऐसा दिन आया की आज में सोनाली के लिए बहुत रोता हु उसके बिना मर जाऊंगा .

5 March को उसकी शाधि हो गयी और शाधि होने के बाद वोह इतना बदल गया की वोह मेरा Phone भी Recive नहीं करती है और में उसके मुह से एक आवाज़ सुन ने के लिए तड़पता हु .
1 महीने  होने जा रहा है दोस्तों मैंने उसकी आवाज़ तक नहीं सुनी सोचो मेरा कितना बुरा हाल हो रहा होगा .

 

मेरा दिमाग  से सोनाली का चेहरा मिटा ही नहीं पा रहा हु .लेकिन दोस्तों यह बात पता नहीं चल रहा है की उसने मेरे साथ ऐसा क्यों कर रही है और उसका 3 साल का पयार में कैसे भूल सकता हु .
दोस्तों मुझे आपलोगों ने सिर्फ इतना बता दो की मेरी ज़िन्दगी का क्या होगा सोनाली मेरी ज़िन्दगी में अपोस आएगी कभी आप लोग मुझे प्लीज बताओ अगर नहीं आ सकती है तोह में उसके बिना मर जाना अच्छा समझता हु .

आपलोग मुझे बताएं की मुझे अब  क्या करना चाहिए ?
कोई ऐसा ना हो की में जल्द वाजी में कुछ कर लू और उसके बाद में अहसास हो
लेकिन उस टाइम में ना मिलु उससे .

आपलोग मेरे दोस्त हो और दोस्त कभी गलत Advice नहीं देते है इसीलिए आप लोगो से पूछना चाहता हु आप लोग मुझे सही रस्ते बता सकते हो .

दोस्तों इस स्टोरी के बारे में आपको जोह भी कहना है आप कमेन्ट बॉक्स में कमेंट करके बताना ना भूले .
और जितना हो सके अपने दोस्तों के साथ भी इससे शेयर करना ना भूले ताकि उनके पास से भी कुछ सही रास्ता निकल सके सुमन के लिए .और यह एक लड़का और लड़की के सच्चा काहानी है और इस कहानी से हमलोगों को यह सिख मिलता है की जब कोई हमें चाहते है हमें अपने समझ के पयार करने लगती है तोह उससे कभी अपने जिन्दगी से दूर होने मत देना उसके पयार को इज्जत देना नहीं तोह एकदिन ऐसा आपको महसूस होगा की उसके बिना आपके जिन्दगी अधुरा ही है.आशा करता हु की आपको यह कहानी पसंद आयेगा,और इस कहानी से आपलोगों के क्या राय है वोह आपलोग जरुर निचे कमेंट Box में बताने ना भूलना,धन्यबाद.

Mithun
हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है,और में इस वेबसाइट को 2016 में बानाया हु.और इस वेबसाइट को बानानेका मेरा मूल मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हिंदी में इन्टरनेट की जानकारी प्रदान करना.इसीलिए इस वेबसाइट का नाम Internetsikho राखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.