कभी किसीसे पयार मत करना

0
कभी किसीसे पयार मत करना

दोस्तों आज एकबार फिरसे आप सभिको internetsikho में बहुत बहुत स्वागत है.दोस्तों आजके इस पोस्ट के माध्यम से आपलोगों के साथ एक ऐसे लड़के की काहानी शेयर करने जा रहा हु जिससे हम सभीको पता चलेगा की कभी किसीसे पयार मत करना  यह बातो में कितना सच्चाई छुपा है.तोह आप भी अगर यह बात को मानते है की कभी किसीसे पयार मत करना तोह इसका और एक उदाहरण आपको इस कहानी में मिलेगा.तोह कृपया करके पूरी कहानी को पढ़े और अंत में अपना जरुरी मतामत जरुर शेयर करे Comment Box में.

कभी किसीसे पयार मत करना

दोस्तों यह कहानी सुमन नाम के एक लड़के की है तोह इस कहानी में ही सुमन बोल रहा करके यह कहानी को अपलोगो के बिच पेश करने जा रहा हु ताकि आपलोग आसानी से इस कहानी को समझ पाए और  कभी किसीसे पयार मत करना इसके असलियत जान सके.

दोस्तों मेरा नाम सुमन है ,में Bsc का Student हु मेरा  Life बचपन से ही बहुत Strict रहा है .मेरा माँ और पापा  बहुत Strict है .उन्होंने बहुत महनत भी किया मेरे और मेरे भाइयो के लिए तोह उनका हक़  भी बनता है .
मेरा Admision 2007 में छोटे मोटे  College हुआ जब में 18 साल का था आज 20 साल में Bsc कर रहा हु तोह यह मम्मी और पापा के  वजह से ही हुआ .

और मेरे इस College Life में अपने Friends से प्यार के बारे में सुनता चला आ रहा था तब मुझे यह सब बहुत बोरिंग लगता था But  आज से 2 महीने पहले मेरी Life में एक लड़की  आयी जिसका नाम सुमी है में उससे प्यार से बाबु बुलाता हु .हमारे एक दुसरे के घर आमने सामने है .एकबार 25 Dec 2013 की बात है की जब उसने मेरा Mobile देखा और मुझे अपने Number से Message किया उस समय  मेरे Phone छत पर रखा हुआ था और में पड़ रहा था तब उसने मेरा Number लिया और मुझे मेसेज करने लगा .

कभी किसीसे पयार मत करना
उसके Message से मुझे लगने लगा की वोह मुझे Like करने लगी है और मेरे केयर करती है और बात बात पूछती थी की कहा जा रहे हो ,कितनी देर में आयोगे और  खाना खाया की नहीं Etc …और एक दिन मैंने उससे रिप्लाई किया तब वोह बहुत खुस हुयी मैंने उससे बोला देखो जोह फीलिंग्स आपके अन्दर आ रही है वोह सही नहीं है हम इनसब झंझट  में पड़ना नहीं चाहते है .मुझे प्यार vayar में Belive नहीं है .मुझे मेसेज मत किया करो क्यों की में रिप्लाई नहीं करूँगा .अगेले दिन पता चले उसकी तबियत ख़राब हो गयी पप्पा  और  मम्मी  ने बताया की हम दोनों तोह Office चले जायेंगे तू जा और उससे देख आ .और में उससे देखने गया उसकी माँ ने मुझे बोला बेटा तुम आ गए हो तोह हम थोड़ी देर के लिए घर चलते है और उसके पापा दबाई लेने चले गए और उसकी माँ भी घर चला गया .

तब उसने मुझे बोला देखो तुम मुझसे बात नहीं कर रहे थे इसीलिए मेरी तबियत ख़राब हो गयी अब  बताओ बात तोह करोगे ना मैंने हां कर दी और लगभग आधे घंटे में वोह बिलकुल ठीक हो गयी और उसने अपने पापा को बोला मुझे घर ले  चलो ,वोह घर आ गयी और हमारी बातें फिर शुरू हो गयी कुछ Time गुजरा और मेरे पापा ने मुझसे बिना पूछे मेरी सधी  तय कर दी और मुझे बताया तक नहीं .अब  में भी सुमी से बहुत प्यार करने लगा था ,कुछ दिन बाद मेरे मम्मी और पापा यह बात बताई तोह मैंने यह बातें अपने बाबु (सुमी)से शेयर की उससे और मुझे यह बात सुनकर बहुत दुःख हुआ ,हमलोग मेसेज से दोनों बात करते थे .

एक रात हम बात कर रहे थे लगभग 1.30 Am के करीब वोह यह सरे बातें कर कर के रो रही थी और अचानक से उसका भाई जग गया और बाबु का Phone छीन लिया और रात में ही मुझे Call किया मैंने उसका भाई ने  Phone Recive नहीं किया .ऊस रात में और मेरी बाबु बहुत रोया और Morning में जल्दी दोनों छत पे मिले उसने मुझसे पूछा क्या करे में थोडा गुस्से में था और में कहा तुम फालतू में रोने लगते हो .मैंने कहा भाई को बता दो की में सुमन से बात कर रही थी .और उसने सच में सब बता दिया अब  उसका Phone घर पे रहता है ,और उसकी माँ को सब पता चल गया और उसकी मम्मी हम दोनों पे बहुत नज़र रखते है .

अब  ना हम मिल पते है ना ही बात कर पते है ,और आज पता चला की पयार में कितना तकलीफ होता है .So दोस्तों आपसबको  में एक Advice  देना चाहूँगा या Request करना चाहूँगा की यार सब कुछ करना But किसी से कभी प्यार मत करना इसमें बड़ी परेशानी होता है ,मेरे तोह घर के सामने रहती है तब भी मुझे कितना तकलीफ हो रहा है ,जिनका Girlfriend दूर रहती है उनका क्या हाल होगा .
So Please  यार दुआ करो की हमारे रिलेशन फिर से शुरू हो जाये Bcz अब  मुझे पता चला की में उसको कितना प्यार करता हु .अभी वोह मुझसे बास 9 कदम की दूरी पे है But  मिल नहीं सकते बात भी नहीं कर सकते …..
i Love You बाबू So So Much ..

दोस्तों यह था सुमन का अधुँरा कहानी  .और में आपलोगों से यह पूछना चाहता हु की अभी इनदोनो को क्या करना चाहिए ?
एक दुसरे को भूल जाना चाहिय या फिर एक दुसरे को साथ मिलकर भाग जाना चहिये ?
आप अपने हिसाब से अपना राय कमेंट Box में साँझा कर सकते है.और में आशा करता हु की कभी किसीसे पयार मत करना  यह कहानी आपको पसंद आया हो.और आनेवाले समय में और ऐसे Love Topics के बारे में जानने के लिए हमारे इस Website में Visit करना ना भूले,धन्यबाद.

Mithun
हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है,और में इस वेबसाइट को 2016 में बानाया हु.और इस वेबसाइट को बानानेका मेरा मूल मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हिंदी में इन्टरनेट की जानकारी प्रदान करना.इसीलिए इस वेबसाइट का नाम Internetsikho राखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.