बीना बात किये लड़की को कैसे पटाये

0

दोस्तों में आपको बताना चाहता हु की यह एक बहुत ही असं तरीका है और इसके लिए आपको जादा महनत  करने के भी जरुरत नहीं है .बास जरुरत है तोह कुछ बातो का जोह आपको ध्यान रखना है .
दोस्तों किसी भी लड़की के लिए एक लड़का को गुड लूकिंग होना बहुत जरुरी है .और हमेशा एक लड़की की इच्छा होती है की जोह भी लड़का उसके ज़िन्दगी में      आये जोह  कम से कम ऐसा ऐसा हो जोह दिखने में अच्छा हो .तोह आज में कुछ ऐसे बात बताऊंगा जिनका आपको रखना है .
दोस्तों में आपलोगों को 100% सुउरिटी के साथ बोल सकता हु की यहे आप जोह भी बात फोलो करेंगे तोह आपको बिना बात किये ही आप लड़की को पता सकते है .और आपको जादा कोमुनक्तिओन के बिना ही किसी लड़की से यह सिर्फ आपके एक्ष्पेरिस्सिओन से ही लड़की आपके बास में फस जायेगा .

तोह कोनसा बातो को आपको ध्यान रखना है आपको आब बता ही देते है 

 
1)गुड लूकिंग *आपको सबसे पहले तोह अपने उपर थोडा सा काम करना पड़ेगा अपनी बॉडी के उपर की आप एक अछे दिखने वाले होने चाहिए और आपकी बॉडी गुड लूकिंग होना चाहिए .क्यों की कोई      भी लड़की है उसके लिए आपकी बॉडी ही या शारीर ही सबसे पहले माइने करते है और जब भी कोई लड़की आपको देखे तोह आपके शारीर के तरफ ही देखेगी .तोह दोस्तों आपका बॉडी     अच्छा होना और गुड लूकिंग होना बहुत   जरुरी है .
2)हेयर*आपके हेयर बहुत  ही कैरिंग होना चाहिए जादा बिखाद नहीं होना चाहिए .और बहुत ही अछि स्टाइल के साथ में होना चाहिए .ऐसा नहीं है की  आपके हेयर बिखड़े हो और कोई लड़की आपको देखे तोह वोह आपको देखकर कोई ऐसा  ना समझे की इसको तोह बेवकूफ को कुछ पता ही नहीं है की इसको कैसा लग रहा है .
येह्सब posts को भी पढ़े 
3)फेस ब्राइटनेस *चेहरे     को ग्लो रखना है खास करके अपने फेस को.इसके लिए आप कोई भी नेचुरल क्रीम या फसवाश इस्तेमाल कर सकते है   ज्सिके मदत से आपके    फेस में एक ब्राइटनेस आजायेगा .  और आपके दरी को ग्रूम रखना है ताकि   जब भी कोई लड़की आपके तरफ देखे बास वोह आपकी तरफ देखते ही मुग्ध हो जाये और आपकी तरफ ही देखते रह जाये .
और इसमें एक चीज़ बहुत ही जरुरी है वोह  है आपका कॉन्फिडेंस .दोस्तों आप जहा से भी जाये में सिर्फ आपको इतना बताना चाहूँगा की आप जिस गल्ली से  भी जिस कॉलेज में भी जिस स्कूल में जहापर भी आप रहे है तोह आपको अपने अन्दर कॉंफिडेंट रखना बहुत जरुरी होता है .जब भी आप चले और वोह चल से आपकी कॉन्फिडेंस झलकना चाहिए और वोह कॉन्फिडेंस लड़की को लागना चाहिए की हां ये बाँदा है जिसके अन्दर कॉन्फिडेंस है .
इसके अलावा आपको अपनी comunaction के यानि आपके जोह बात चित करने का तरीका है आपको उसमे बहुत जादा ध्यान देने का जरुरत है.आपको जब भी किसी लड़की से बात करेंगे या फिर किसी और अपने फ्रेंड से बात करेंगे और आस पास में जोह लडकिय है वोह तोह आपके बोलने का तरीका देखते है और वोह मन ही मन ऐसा सोचने लग जाते है की काश इस तरह का कोई लड़का मिल जाये जोह इतने कॉन्फिडेंस से बात कर पाए .
तोह दोस्तों ऐसे कुछ छोटे छोटे चीज़े है जिनको हम आम टार पर ध्यान नहीं देते है .लेकिन में आपको गुरंती देता हु की आप अगर यह छोटी छोटी 4/5  बात का ध्यान रखेंगे तोह आपको जादा महनत करने की जरुरत नहीं पड़ेगा .
और लडकिय आटोमेटिक आपके तरफ इम्प्रेस होना स्टार्ट हो जायेगा और बहुत जल्दी आप लडको को अपने दीवाना कर लेंगे और हो सकता है आप बहुत सरे लडकियों को पता ले .
तोह दोस्तों इन् छोटी छोटी बातो का जरुर ध्यान रखे .और में आशा करूँगा की आपको इस जानकारी बहुत मदत कर सकते है आपके प्यार के लिए .और आपको यह पोस्ट कैसा लगा है या इस पोस्ट से कुछ आपको कहना है वोह भी आप मुझे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बता सकते है .और ऐसे ही प्यार भरे पोस्ट के बारे में जानकारी पाने के लिए रेगुलर internet sikho  में विजिट करना ना भूले क्यों की में यहाँ पार    डे एक ऐसा  ही न्यू    पोस्ट पब्लिश करता हु .

 

Previous articleMUMBAI DARSHAN [PART 5]
Next articleMUMBAI DARSHAN [PART 6]
हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है,और में इस वेबसाइट को 2016 में बानाया हु.और इस वेबसाइट को बानानेका मेरा मूल मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हिंदी में इन्टरनेट की जानकारी प्रदान करना.इसीलिए इस वेबसाइट का नाम Internetsikho राखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.