LADKIYO KO PROPOSE KARNE KA TARIKA

0
LADKIYO KO PROPOSE KARNE KA TARIKA
हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप सबको internet sikho  में बहुत बहुत स्वगत है .
दोस्तों आज में आपलोगों कोई propose करने का 3 गोल्डन rules के बारे में बताने जा रहा हु .और आपको यह 3 golden rules को हमेशा याद रखना है .
 

                    ladkiyo को कैसे propose करे?

1 st-नए तरीके से propose करे *आपका propose करने का तरीका एकदम अलग होना चाहिए बहुत जादा romantic होना चाहिए ता की लड़की को सर्री ज़िन्दगी याद रहे .
 
2 nd-सीधी बात करो *दोस्तों लड़की को साफ़ साफ़ i love you कहो अपने propose को ghumao फिराव बोर बोर बातें मत करो .
 
3 rd-जवाब के बाद भागो मत इंतज़ार करो *दोस्तों लड़की जवाब अगर ना में  देते है तोह   वोह सुनकर उस jaiga    से भागो मत .रोना धोना शुरू मत कर देना .लडकिया पहलीबार हर किसीको न ही कर देती है .
 
 
 
दोस्तों एक बात याद रखना की proposal किसी लड़की का ज़िन्दगी का सबसे जादा यादगार पल होता है .
लडकिया उस दिन को कभी नहीं भूलती जब की तुम उससे propose किया था .
 
तोह आपका proposal एकदम accurate होना चाहिए एकदम design सा होना चाहिए और preplan भी होना चाहिए .
 
ऐसा नहीं की woha जाकर कुछ भी बोलते जाओ .आप ऐसा कर सकते हो की किसी गीतकार के पास जाओ और उससे कहो की sir मुझे बड़ा ही प्यारा सा और बड़ा romantic सा गाना लिखकर दीजिये जिस गाने में मेरा और मेरी girlfriend का   नाम हो .फिर उस लिखे हुए गीत को लेकर किसी music school में चले जाओ woha किसी guiterest teacher से कहिये की गुरूजी मुझे यह वाला गाना guiter पर बजाना है और गाना सिखाये .
गुरूजी आपको 15 दिन में सब सिखा देंगे .आपको संगीत का पंडित बन ने का जरुरत नहीं है आपको बास अपना गाना गाना आना चाहिए .
फिर किसी दिन अच्छा सा मौका देखकर ladki के पास जाये और guiter बजाते हुये वोह गीत उससे सुना से और गीत ख़तम करके उससे कह दे की i love you .लड़की इस बात से   बहुत प्रभाबित होगा की तुमने उससे propose करने के मौके को यादगार बनाने के लिए कितना महनत किया है .
दूसरा golden rule के हिसाब से कहता है की अपने प्यार का खंजर सीधा सामनेवाला के दिल में उतर दो .यानि की सीधा i love you कह दो अपनी दिल की बात को ghumao फिराव मत सीधा     बोल दे की में तुमसे प्यार करता हु i love you .
 

     लड़की को किस तरह से propose करे जिससे लड़की पट जाये ?

कभी किसी लड़की से जादा देर के बाद यह मत कहो की यार लगता है की हम दोनों एक दुसरे के लिए perfect है  या कोई कह रहा था की हम दोनों की जुडी बहुत अछि लगती है .या मेरी मम्मी कह रही थी की मुझे तुम्हारी जैसे ही बहु चाहिए .और कुछ लड़के तोह ladki के पास जाकर कहते है की यार में सोच रहा था की हम दोनों एक दुसरे के साथ कितना खुश और comfortable महसूस करते है .हम दोनों कितने अछे दोस्त है क्यों ना हम girlfriend बॉयफ्रेंड बन जाये .
 
 
दोस्तों यह कोई propose करने का तरीका हुआ 😈.
 
और कभी भी अपनी बात इन शब्दों से नहीं शुरू करनी चाहिए की में सोच रहा था मेरे ख्याल से मुझे लगता है ऐसे बातें सुनकर लडकिया सोचती है की तुम sure नहीं है इस रिलेशन के मामले में .
सीधा i love you कहने से अच्छा और कुछ नहीं होता .

लड़की को propose करने से पहले क्या क्या ध्यान राखना चाहिए ?

और 3rd golden rules के हिसाब से याद रखना है की अगर लड़की ना कर दे तोह रोना धोना शुरू नहीं कर देना है .जादातर होता यह है की लड़के लड़की के पास जाते है और उससे propose करते है और लड़की आगे से मना कर देती है .और आप लड़की के मुह से ना सुनते ही आपके पैर के निचे का जमीन निकल जाता है .उनके चेहरे के रोंग उद्द जाते है .और उसी
बक्त रोने चिल्लाने और घबड़ाने लग जाते है .ना सुनते ही आपके अन्दर का छुपा हुआ भिखारी सामने आ जाता है .और लड़की से कहते है क्या हुआ यार तुम मुझसे प्यार क्यों नहीं करती ?
मुझमे क्या कमी है ?
तुझे पता है की में तुम्हे कितना प्यार करता हु ?
में रातो को रोता हु तेरे लिए .अगर यह भी तुझसे विस्वास नहीं होता तोह सुभे सुमन से पुच le डॉली से पुच le उस दिन में कितना रोया था तेरे लिए .
अच्छा सुन आब अगर तू सोचना चाहती है तोह सोचले कोई बात नहीं यार तू time le le जितना सोचना चाहती है तू सोचले बुत प्लीज यार मुझे याद रखना में मर जाऊंगा तेरे बिना .
 
 
अरे रखो यार 😳
क्या कर रहे हो ?
क्यों बनी हुयी बात को बिगड़ रहे हो .यह लडकिया का तरीका होता है .वोह तुम्हे ना कर देती है और तुम्हारे औकाद सामने आजाती है .
propose करने से पहले तुम लड़की के सामने क्या थे उसका कोई मुल्ल्या नहीं रहता है असली game तोह सिर्फ propose करने के बाद से ही  शुरू होता है .जब लड़की ना कर देती है उसके बाद तुम क्या करते हो इस बात से पता चलता है की तुम असोल में क्या है /हो  सकता है की लड़की को propose करने से पहले तुम बड़े धरमेंदर बनकर घूम रहे हो .और लड़की के ना सुनकर ही तुम बदमाशी पर उतर आये हो .समझ जायेगा लड़की की यह की तुम अभीतक नाटक कर रहे थे .असली शिकारी वोह होता है जोह लड़की के    ना का मतलब सिर्फ इतना होता है की अभी नहीं .वोह जानता है की ladkiyo के लिए प्यार का मतलब होता है हां और ना का खेल खेलना .
लडकिया चाहती है की वोह तुम्हे ना कर दे और तुम उससे मनाओ हसाओ  चदाओ .वोह किसी भी चीज़ में जल्दबाजी पसंद नहीं करती है .फिर चाहे सेक्स हो या propose हो वोह नहीं चाहती है की propose किसी बोम की तरह फाटे और ख़तम हो जाये .मगर भिखारी लोगो को बड़ी जल्दी होती है और वोह कहता है की ड्रामा बांध कर और फटाफट हां आकर resturent में चलते है फिर होटल के कमरे में चलेंगे .sari दुनिया को दिखाऊंगा की मैंने लड़की pata ली है .
 
 
 
और शिकारी बिलकुल इसके उल्टा होता है वोह बहुत ही एक रिलैक्स insaan होते है .
वोह किसी अजगर के तरह अपने शिकार को धीरे धीरे और बड़े ही प्यार से निगलता है .शिकारी लड़की के पास जाते है और उससे कहते है i love you  और लड़की मना कर देती है .वोह कहती है sorry डिअर में तुमसे   प्यार नहीं करती हु .but हम दोनों अछे दोस्त बनकर रहेंगे .शिकारी आगे से कहता है ओके that’s  better अच्छा मुझे बताओ तुम life में क्या   बन ना चाहती हो ?
 
लड़की कहती है में teacher बन ना चाहती हु .शिकारी कहती है कोंसी subject की teacher बन ना चाहती हो ?
लड़की कहती है की में इंग्लिश subject की teacher बन  ना चाहती हु .
शिकारी दोबारा i love you वाला topic पर  नहीं आते है .हा लड़की थोड़ी देर बाद घूम फेरकर उसी topic पर आजते है और कहती है तुमने मुझे i love you  कहा और में तुम्हे ना कर दिया फिर तुम्हे दुःख हुआ होगा .
 
तोह शिकारी आगे से कहता है कोई बात नहीं ना कर दिया तोह क्या हो गया .हम कोनसा तुम्हरा पिचा छोरने वाले है .तुझे क्या लगता है की में तेरे जैसे जलेबी हाथ से जाने दूंगा तोह लड़की आगे से हसने लग पड़ते है 🙆.
 
 
तोह दोस्तों याद रखना propose करने के बाद तुम जितना रिलैक्स रहोगे लडकिय उतने ही तुम्हारे दीवाने होते चले जायेगा .
बहुत सरे लड़के होते है और वोह लड़की से propose करने जाते है और woha जाकर लड़की के सामने मुह फुलाकर खड़े हो जाते है .
और लड़की ना करते ही वोह woha से भाग जाते है नाराज़ होकर .
 
 
अरे रुखों यार तुम प्यार कर रहे हो या पत्थर तोड़ रहे हो .इस खेल में अपने dimag को जितना जादा ठंडा रखोगे उतने ही जादा मजे करोगे .
 
जल्दबाजी में मत जाओ .याद रखियो जोह शिकारी नहीं बनता है वोह बलात्कारी जादा बन जाते है .
 
तोह दोस्तों मुझे पुरे उम्मीद है आब आपको पता चल गया होगा की आपके girlfriend को कब कैसे propose करना है .और हां आप मुझे जरुर कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बताएं की आपको यह जानकारी कैसा लगा है और इससे आपको क्या फ़ायदा हुआ है .और इस प्सोत को आपको पसंद आता है तोह आप अपने दोस्तों के साथ भी इससे शेयर करना ना भूले क्यों की जिस पोस्ट से आपको कुछ मदत मिल रहा है तोह सायेद आपके दोस्तों को भी कुछ ना कुछ मदत जरुर मिल सकता है इस पोस्ट से .
और दोस्तों रेगुलर internet sikho   में visit करना ना भूले क्यों की    यहाँ पे पर डे 1 new      पोस्ट अपडेट होता है और यह सिर्फ और सिर्फ love टिप्स के बारे   में ही   बताया जाता है .
SHARE
Previous articleMUMBAI DARSHAN [PART 7]
Next articleMUMBAI DARSHAN[PART 8]

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है ,और में वेस्ट बंगाल से हु ,और जब के लिए फिलहाल मुंबई में रहता हु .और यह वेबसाइट को मैंने 2016 में बानाया हु.और मुझे इस वेबसाइट का बानाने का मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हर एक तरह के जानकारी देकर उनका मदत कर सके ,और इसीलिए में इस वेबसाइट का नाम internetsikho.com राखा है.और इस साईट में आपको latest internet से जुड़े हुए tips ,tricks ,social tricks ,indian history ,share market basic tips ,technical analysis ,love tips.motivation story,love story,love tips, mumbai darshan,lifestyle,blogging से जुड़े हुए हर तरह के जानकारी हिंदी में दिया जाता है.और मुझे उम्मीद है की आपको इस साईट में दिए हुए जानकारी से हरदिन कुछ ना कुछ नया सिखने और जानने को मिलेगा .और कृपया करके आपके दोस्तों के साथ भी इस साईट के बारे में बाताये और ऐसे हामारे साथ बने रहे ,और हरदिन कुछ नया जानते रहिये और सीखते रहिये क्यों की सिखने का नाम ज़िन्दगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here