लडकियों को कैसा लड़का पसंद है

4
हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप सबको internet sikho में बहुत बहुत स्वगत है .
दोस्तों आज में एक बहुत ही खास टॉपिक लेकर आया हु आपलोगों के लिए .दोस्तों ऐसे तोह हम सभी जानते है की किसी लड़की को इम्प्रेस करना या patana कितना मुश्किल काम होता है .लेकिन में तोह यह बात बिलकुल ही नहीं मानता हु .देखिये दोस्तों किसी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए सबसे पहले तोह उस लड़की को क्या पसंद है वोह आपका जान ना पड़ेगा .पसंद बोले तोह आब आपलोग यह मत बोलो की बेबी को तोह bass पसंद है अब bass कहा से लाऊ ?.दोस्तों पसंद बोले तोह यहाँ पे यह जान ना है की वोह लड़की को किस तरह का लड़का पसंद है .तोह आज में कुछ ऐसे ही टिप्स बताने जा रहा हु जिसके मदत से आप किसी भी लड़की के बारे में पता कर सकते है  की उसको क्या पसंद है .और उसके पसंद को अपनाये और उसके साथ मिल जाये ? बाकि सारे ज्ञान निचे बता रहा हु तोह प्लीज पूरा पोस्ट को पड़े ताकि आपको प्रॉपर पता चले की

एक लड़की को कैसा लड़का पसंद है  

दोस्तों कहा जाता है की किसी की खूबसूरती को देखने के लिए नजरे खुबसूरत होना चाहिए .ऐसे में सवाल उठता है जहा पुरुष ख़ूबसूरत लड़की को देखकर ही जादा आकर्षित होते है .वोही कुछ ख़ूबसूरत महिलाये सदहरण से पुरुष को क्यों पसंद करती है .
क्या आप जानते है की इसके पीछे क्या वजह  है ?
अगर नहीं तोह आज में आपको बताऊंगा की एक ख़ूबसूरत महिला का साधारण सा लड़का पसंद करने का क्या वजह है .
 
 
 
पैसा *कुछ लड़का  सोचते है की लडकिय केबोल गुड लुक्स वाले लडको को पसंद करती है लेकिन उनका यह सोच गलत है .वोह गुड लुक्स के साथ   साथ पैसा भी देखती है ?.
 
तोह गुड लूकिंग के चक्कर में जादा बर्बादी ना करके पैसा बचत में थोडा ध्यान दीजिये लड़की ऐसे ही आपके पास आते रहेगा ?.
 
 
सिक्यूरिटी *लडकिया  ऐसे लडको को पसंद करता है जिनके साथ उनके लाइफ सेफ रहे .वोह इसीलिए गुड लुक्स लड़के को पसंद नहीं करते है क्यों की ऐसे    लडको के पीछे कफी लडकिया भागते रहते है .
वोह सोचती है की अगर वोह सदहरण सा कोई लड़का को पसंद करके लाइफ पार्टनर बनाते है तोह वोह उनका ही बन कर रहेगा .
 
कम सुन्दर लडको में कॉन्फिडेंस *लडकिया  अक्सर अपनी छोटी हाइट और जादा मोती होना जैसे बातो को लेकर डरती रहती है .इसीलिए वोह कम सुन्दर लड़के को पसंद करती है .ताकिह उनको चोरकर ना जा सके .
 
 
सेंस ऑफ़ ह्यूमर *कुछ लड़के का लुक्स एकदम  एवरेज होता है लेकिन उनका सेंस ऑफ़ ह्यूमर बहुत बेहतरीन होता है .हर दम गुस्से और टेंशन मे   रहने वाले लड़के किसी लड़की को पसंद नहीं होते है चाहेह कितने ही ख़ूबसूरत क्यों ना हो .
 
 
कैरिंग नेचर *कोई बार  लडकिय लडको को लुक्स से जादा कैरिंग नेचर से इम्प्रेस होते है .  इस वजह से कम ख़ूबसूरत लड़का भी लड़की के लिए पहली पसं द बन जाते है .
 
इन्तेलेगेंट *कहते है   लड़का की खूबसूरती उनकी इन्तेलेगेंस में   छिपी होती है .अगर कोई लड़का सिर्फ खूबसूरत है और उसमे अक्कल की थोड़ी कमी हो तोह ऐसे लडको से लडकिया भी दूर रहना पसंद करते है .
 
दोस्तों आब आपको समझ में आ ही आ   ही गया होगा की एक लड़की को  कैसा लड़का पसंद है .और जोह भी एवरेज लूकिंग वाले लड़के इतने दिन से यह सोचते आरहा था की यार में तोह जादा हन्द्सोमे नहीं हु etc..तोह उसको तोह यह पोस्ट पढ़कर ख़ुशी मिली होगी .लेकिन दोस्तों यह जोह फैक्ट आज आपलोगों के सामने शेयर किया हु यह सब रियल फैक्ट्स है इसमें कुछ भी मिलावट नहीं है जोह भी लिखा हु रियल है .और ऐसा ही सोच रहता है जादातर लडकियों के दिमाग में .
 
 
 
तोह आपको यह पोस्ट के रिलेटेड कुछ बोलना है या आपके साथ ऐसे कुछ हो रहा है या हुआ है तोह आप मुझे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके अपना बाते मुझे बता सकते है .और हां आपको यह जानकारी पसंद आता है तोह प्लीज अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना ना भूले क्यों की आपको भी पता है की इस टॉपिक कितना इम्पोर्टेन्ट और कितना काम में आ सकता है अपने life पार्टनर्स को धुंडने में .
 
 
और ऐसे ही रियल पोस्ट और टिप्स के जानकारी के लिए रेगुलर internet sikho  में विजिट करना ना भूले क्यों की यहाँ पे पर डे एक न्यू love टिप्स आइडियाज के बारे में पोस्ट   किया जाता है जिससे आपको थोडा बहुत  मदत मिल सकता है अपने प्यार के लिए .
Previous articleMUMBAI DARSHAN [PART 6]
Next articleNIRMA WASHING POWDER STORY
हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है,और में इस वेबसाइट को 2016 में बानाया हु.और इस वेबसाइट को बानानेका मेरा मूल मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हिंदी में इन्टरनेट की जानकारी प्रदान करना.इसीलिए इस वेबसाइट का नाम Internetsikho राखा गया है.

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here