हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप सबको internet sikho  में बहुत बहुत स्वगत है .
दोस्तों आज का जोह स्टोरी है यह एक स्नेहा बोलके  लड़की का स्टोरी है और इस स्टोरी में  उससे एक लड़का से प्यार हो जाता है लेकिन उसके कब और कैसे उससे प्यार हो गया था पता नहीं चला था .लेकिन जब वोह लड़का उससे दूर होने लगा तब उसको उसके प्यार का अहसास हुआ है और वोह बहुत ही sad फील कर रहा है .
तोह चलिए आपको पूरा  स्टोरी बताते है .

hindi love स्टोरी 

हेल्लो फ्रेंड्स मेरा नाम sneha है और आज में आपलोगों को अपनी love स्टोरी शेयर करने जा रही हु .प्लीज एडवाइस दे की मुझे आब क्या करना चाहिए .
 

एक लड़का और एक लड़की की प्रेम काहानी 

 
बात तबकी है जब में अपने पेरेंट्स के साथ रहने   आई थी .woha हमारे घर के पास ही दुसरे घर में एक लड़का था जिसका नाम सुमित है .हमारी फैमिली के फ्रेंडली रिलेशनशिप है तोह अना जाना लगे रहता था और मुझसे प्यार कब हुआ पता ही नहीं चला था .एक दिन पता चला की उनके फॅमिली दुसरे सिटी में शिफ्ट होने जा रहा है और मुझे यह सुनकर बहुत परिशान था .बट क्यों पता नहीं हम  अलग हो गए तब पता लगा की मुझे उससे प्यार हुआ है ,बट हमारी 2 साल तक कोई बात नहीं हुयी .
 
एकदिन उनके पापा हमारे घर  आये तोह number मिला मुझे उनका और मुझे लगा की वोह मुझे भूल   गए होंगे बट ऐसा नहीं हुआ कुछ बात याद था उससे .फिर ऐसे ही बात होतो रहा और कुछ टाइम बाद मैंने मेरा  फीलिंग्स उससे बताई तोह उसने भी हां कर दी .में अभूत सीरियस था इस रिश्ते को लेकर बट वोह नहीं .
 
और क्सुक दिन बाद उसने बात करना बांध कर दिया में डेली phone करती और मेसेज भी करती बट कोई रिप्लाई वोह नहीं देता है .एक दिन phone आया मेरी तबियत बहुत खाराप थी रो रो कर फेवर आगया था फिर भी धेरे धेरे बात की .
 
 
वोह 2 बार हमारे घर भी आये अंकल के साथ बास दोनों चुप रहे और एक दुसरे को देखते रहे .1 साल बिट गया प्यार इतना था की उसकी कही हर बात मेरे लिए एक वडा था खुद से .हमारे कास्ट एक है तोह शाधि हो सकती है बट सपने देखे थे. वोह मुझे शौक करता था में किसी से बात भी नहीं करती थी .
 
मैंने हर बात उसका रखता था और उससे उम्मीद था की की वोह मेरे प्यार को समझेगा .जब मैंने उससे हमारे शाधि के बात करनेको कहा तोह बोला की पेरेंट्स अग्री नहीं है .और मेरा कोई भाई या बहन नहीं है में एकेले हु .
 
 
इसीलिए उसने कुछ बाद मुझे छोर दिया बट में phone करती थी मेसेज भी करती थी बट वोह रिप्लाई नहीं करता है .बट जब कोई काम रहता है पढाई रिलेटेड तोह phone करता है बट नें उससे भूलने का बहुत कौशिश किया है बट भूल नहीं परही हु .रोज रोते रोते so जाता हु  याद करके .कोई और अच्छा नहीं लगता है उसके आलावा और में उससे बात करने का बहाना देखता हु पर वोह कोई रिप्लाई नहीं देता है .तोह आप मुझे बताएं की आब उस लड़की को क्या करना चाहिए ?.
 
दोस्तों आपका मतामत जरुर मुझे बताएं कमेंट बॉक्स में कमेंट करके .और ऐसे ही latest love स्टोरी ,love टिप्स ,etc के लिए जुड़े रहे internet sikho  के साथ क्यों की यहाँ  पर डे 1 new topic पोस्ट होता है .
 

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.