MUJHE EK LADKI PYAR KARTI THI AAB WOH MUJHE 6OR KE CHALI GAYI (HINDI SAD LOVE STORY)

0
MUJHE EK LADKI PYAR KARTI THI AAB WOH MUJHE 6OR KE CHALI GAYI (HINDI SAD LOVE STORY)
 हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप सबको internet sikho  में बहुत बहुत स्वगत है .
दोस्तों आज में आपलोगों को एक  true   sad love स्टोरी के बारे में बताने जा रहा हु .
 
 
दोस्तों मेरा नाम सुमन (name changed )है .और मुझसे एक लड़की बहुत प्यार करती थी वोह मुझे इतना प्यार करती थी की मेरे लिए वोह कुछ भी कर सकती थी मेरी हर जरुरत को समझती थी मेरा हर पल  ख्याल रखती थी .
में कहा जा रहा हु क्या कर रहा हु क्या खा रहा हु मेरी हर एक मिनिउटे को ख्याल रखना उसकी आदत बन गया था .उसकी नाम सोनाली  (name changed ) था और वोह bsc कर रहा था कोल्कता university से .
दोस्तों आपलोगों में से किसीने धड़कन मूवी देखे है ?
मेरी सोनाली को वोह अभूत पसंद थी और मेरी ज़िन्दगी में धड़कन मूवी जैसा ही सब कुछ चल रहा है .
वोह मुझे इतना प्यार करती थी की अगर मैंने उससे किसी दिन बात ना कर पता तोह वोह तबतक खाना नहीं खाती थी सिर्फ रोते रहता था .
 
 
हमलोगों में से झगडा बहुत होता था क्यों की मुझे उससे झगडा करना बहुत अच्छा लगता था  क्यों की वोह मुझे जब मनाती थी तब मुझे ऐसा फील होता था की किसी वाइफ ने ऐसा नहीं मना सकती है मुझे इस तरह सोनाली के अलावा .और एक बात उनमे था की चाहे गलती मेरी ही क्यों न हो झगड़ने के बाद वोह खुद मुझे sorry बोलती थी .
 
तोह दोस्तों हमारे जीवन में सबकुछ बहुत अच्छा चल रहा था और वोह हमेशा कहते रहता था की में सुमन के बिना कभी रह नहीं सकती हु भले ही मेरी साधी किसी और से भी क्यों न हो जाये .
 
लेकिन मैंने उससे यह कहा था की मेरी जॉब सेट हो जाने दो उसके बाद में सब ठीक कर दूंगा और तुम सिर्फ मेरी साथ रहना .
 
 
और अगर मेरा mobile किसी वजह से बांध होई जाये तोह वोह चाहे कैसे भी करे मेरे दोस्तों के phone पर call करती थी और बोलती थी सुमन से बात करादो और जबतक मुझसे बात नहीं होता है तबतक उसके असु बांध नहीं होता था .
 
मेरे दोस्तों को और मुझे येही लगता था की सोनाली सुमन के बिना एक मिनिउटे भी नहीं रह पायेगी  तोह मेरे सरे दोस्त हमेशा भगवान से येही प्रर्थोना करता था की सुमन और सोनाली को हमेशा के लिए मिला दे .
 
मेरा और सोनाली का यह relation 3 year से चल रहा था और हम दोनों ने कभी किसी अपने लिए किसी और के बारे में नहीं सोचा .क्यों की मुझे सोनाली के अलावा कोई और लड़की अछि नहीं लगती थी .
लेकिन दोस्तों अचानक से मेरी जीवन में आज ऐसा दिन आया की आज में सोनाली के लिए बहुत रोता हु उसके बिना मर जाऊंगा .
 
5 march को उसकी शाधि हो गयी और शाधि होने के बाद वोह इतना बदल गया की वोह मेरा phone भी recive नहीं करती है और में उसके मुह से एक आवाज़ सुन ने के लिए तड़पता हु .
1 month होने जा रहा है दोस्तों मैंने उसकी आवाज़ तक नहीं सुनी सोचो मेरा कितना बुरा हाल हो रहा होगा .
 
 
मेरा dimag से सोनाली का चेहरा मिटा ही नहीं   पा रहा हु .लेकिन दोस्तों यह बात पता नहीं चल रहा है  की उसने मेरे साथ ऐसा क्यों कर रही है और 3 साल का में कैसे भूल सकता हु .
 
दोस्तों मुझे आपलोगों ने सिर्फ इतना बता दो की मेरी ज़िन्दगी का क्या होगा सोनाली मेरी ज़िन्दगी में अपोस आएगी कभी आप लोग मुझे प्लीज बताओ अगर नहीं आ सकती है तोह में उसके बिना मर जाना अच्छा समझता हु .
आपलोग मुझे बताएं की मुझे आब क्या करना चाहिए ?
कोई ऐसा ना हो की में जल्द वाजी में कुछ कर लू और उसके बाद में अहसास हो 
लेकिन उस टाइम में ना मिलु उससे .
 
 
आपलोग मेरे दोस्त हो और दोस्त कभी गलत advice नहीं देते है इसीलिए आप लोगो से पूछना चाहता हु आप लोग मुझे सही रस्ते बता सकते हो .
 
दोस्तों इस स्टोरी के बारे में आपको जोह भी कहना है आप कमेन्ट बॉक्स में कमेंट करके बताना ना भूले .
और जितना हो सके अपने दोस्तों के साथ भी इससे शेयर करना ना भूले ताकि उनके पास से भी कुछ सही रास्ता निकल सके सुमन के लिए .
SHARE
Previous articleMUMBAI DARSHAN[PART 8]
Next articleMUMBAI DARSHAN [PART 10]

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है ,और में वेस्ट बंगाल से हु ,और जब के लिए फिलहाल मुंबई में रहता हु .और यह वेबसाइट को मैंने 2016 में बानाया हु.और मुझे इस वेबसाइट का बानाने का मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हर एक तरह के जानकारी देकर उनका मदत कर सके ,और इसीलिए में इस वेबसाइट का नाम internetsikho.com राखा है.और इस साईट में आपको latest internet से जुड़े हुए tips ,tricks ,social tricks ,indian history ,share market basic tips ,technical analysis ,love tips.motivation story,love story,love tips, mumbai darshan,lifestyle,blogging से जुड़े हुए हर तरह के जानकारी हिंदी में दिया जाता है.और मुझे उम्मीद है की आपको इस साईट में दिए हुए जानकारी से हरदिन कुछ ना कुछ नया सिखने और जानने को मिलेगा .और कृपया करके आपके दोस्तों के साथ भी इस साईट के बारे में बाताये और ऐसे हामारे साथ बने रहे ,और हरदिन कुछ नया जानते रहिये और सीखते रहिये क्यों की सिखने का नाम ज़िन्दगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here