LADKIYO KO GIFT MEIN KYA DE

0
LADKIYO KO GIFT MEIN KYA DE
 हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप सबको  internet sikho  में बहुत बहुत स्वगत है .
दोस्तों अज का जोह टिप्स है basicly लडको के लिए है .में जानता हु आप सबको फ्रेंड्स यानि की girlfriend बनाना है .तोह जब फ्रेंडशिप की बात आता है तोह उससे मिलने के भी बात आता है फिर डेटिंग की भी बात आता है .फिर उसके बाद सबसे बड़ा प्रॉब्लम आता है की girlfriend को क्या दे गिफ्ट में ?
 
 
 

                 लड़की को पटाने के लिए क्या क्या gift देना चाहिए ?

दोस्तों एक बात आपको ध्यान में रखना  है की पहला इम्प्रैशन बहुत important होता है .girlfriend को कुछ उल्टा फूलता gift दे दिया तोह तोह problem हो जायेगा .तोह चलिए आज में  आपका काम थोडा असं कर देता हु .और आज में आपको बताता हु की ladkiyo को सबसे जादा gift में क्या पसंद है ?
दोस्तों सबसे पहला number में आता है chocolate*  यह  सबसे सस्ता और सेफ gift है देखिये दोस्तों आप एक unemployed    है तोह आपके पास नौकरी तोह      होगा नहीं और अगर समझदारी से इम्प्रैशन वाला स्पेशल gift देना है तोह chocolate is a     best आप्शन है क्यों ?
 
दोस्तों क्या आपको यह बात पता है की ladkiyo में  से 100 लड़की में से ९५ लड़की को chocolate पसंद आता ही है .और हां 5 रस वाला chocolate मत देना 😳 थोडा आपको यह भी सोचना है की इम्प्रैशन ज़माने के जरुरत है .
 
 
 
ladkiyo को आप अपना हाथो से खिला सकते है और साथ में वोह भी आपके साथ शेयर कर सकती है ?.
 
 
number 2 card*देखिये दोस्तों card इसीलिए क्यों की गेनारेली देखा गया है लडकिया  card नहीं  फेकता है . वल्कि    वोह उससे संभल के रखते है .और वोह जब भी आपका card खुलेगी वोह सिर्फ और सिर्फ आपको ही याद करेगी .और यह card budget का अन्दर में ही आजाता है .आब यह आपके creativity पे deepand करता है की आप उसमे क्या लिखे उससे    कैसे साजाये  ?

 लड़की को किस तरह के gift जादा पसंद है ?

 
दोस्तों घबड़ाने की कोई जरुरत नहीं है में आपको best टिप्स बता रहा हु .card में आप अपनी girlfriend की फोटो के साथ अपना फोटो भी  लगा सकते है .और अगर उससे पसंद आगयी तोह बन गयी ना बात आपका .
 
 
 
number 3 flower*🎕 फूल हर एक  लड़की को पसंद होता है .और उसमे भी red rose वोह तोह प्यार का ही निसान होता है .   आब यह budget के हिसाब से 1 rose से लेकर unlimited roses दे सकते हो .उस लड़की को जरुर पसंद आयेगा .बास इसका एक ही साइड effect है इससे long लास्टिंग इम्प्रैशन नहीं पड़ता     फूल      जैसा     ही बसी हुआ तोह वोह भी भूल गया 😅.
 
 
number 4 पसंदिता dress*आप उसके लिए  उसकी  पसंद  के dress या फिर एक अछि सी टॉप gift कर सकते है .मगर आपके सिलेक्शन में कुछ गड़बड़ हुआ तोह   आपका इम्प्रैशन   गलत pad सकता है .
अगर आपका budget परमिट करता है तोह आप उससे कोई mall पर le जाये और उससे उसकी पसंद की कोई dress दिलाये .और अगर वोह लड़की आपके साथ mall जाकर dress acept कर लिया है तोह 100 % जान लीजिये की आपका काम बन गया 😘.
 
number 5 jwellery*100  में से 100  लड़की को jwellery पसंद है .आपको बास इतना करना है की ऐसे jwellery select करना है जोह fancy हो latest हो और जिससे देखकर उसका दिल एक बार में ही   आ जाये .
दोस्तों दरिये मत में कोई गोल्ड या सिल्वर के jwellery का बात नहीं कर रहा हु .
दोस्तों market में इतना non expensive jwellery  पड़ा है जाकर कोई भी एक अच्छा सा डिजाईन की एक रिंग या चैन या फिर कंगन select कर लीजिये .
और अगर आपका gift अच्छा होगा तोह 100 % वोह उससे पसंद करेगी .
तोह दोस्तों फिर हो गया न आपका problem sloved .जल्दी जाओ girlfriend के लिए gift लेकर आओ अरे   रूखो एक miniut कहा इतना जल्दी भाग रहे हो 🙈 girlfriend के पीछे .में इतना मेहनत करके यह पोस्ट लिख रहा हु मेरे जवाब भी दे दीजिये थोडा की आपको यह पोस्ट कैसा लगा ?😙😙
और आपको इस की मदत से थोडा बहुत भी अगर help होता है तोह प्लीज कमेंट बॉक्स में कमेंट करके मुझे बताना ना भूले .और हां अपने दोस्तों के साथ भी इस पोस्ट को शेयर कीजिये ताकि उनको भी कुछ help हो सके इस पोस्ट की मदत से .और हां  internet sikho  में रेगुलर विजिट करना न भूले क्यों की यहाँ पे ऐसे ही प्यार भरे टिप्स  पोस्ट करता हु आपके help के लिए .और पर डे  एक न्यू पोस्ट अपडेट होता है यहाँ .
SHARE
Previous articleJOH AAP KARTE HAI KYA AAP USSE APNE LIYE KARTE HAI YAA SABKO DIKHANE KE LIYE KARTE HAI?
Next articleMUMBAI DARSHAN [PART 7]

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है ,और में वेस्ट बंगाल से हु ,और जब के लिए फिलहाल मुंबई में रहता हु .और यह वेबसाइट को मैंने 2016 में बानाया हु.और मुझे इस वेबसाइट का बानाने का मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हर एक तरह के जानकारी देकर उनका मदत कर सके ,और इसीलिए में इस वेबसाइट का नाम internetsikho.com राखा है.और इस साईट में आपको latest internet से जुड़े हुए tips ,tricks ,social tricks ,indian history ,share market basic tips ,technical analysis ,love tips.motivation story,love story,love tips, mumbai darshan,lifestyle,blogging से जुड़े हुए हर तरह के जानकारी हिंदी में दिया जाता है.और मुझे उम्मीद है की आपको इस साईट में दिए हुए जानकारी से हरदिन कुछ ना कुछ नया सिखने और जानने को मिलेगा .और कृपया करके आपके दोस्तों के साथ भी इस साईट के बारे में बाताये और ऐसे हामारे साथ बने रहे ,और हरदिन कुछ नया जानते रहिये और सीखते रहिये क्यों की सिखने का नाम ज़िन्दगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here