में तुमसे प्यार करता हु बोलने का सही तरीका

0
दोस्तों आज एकबार में आप सबको internet sikho  में  में बहुत बहुत स्वगत करता हु .
दोस्तों आज में आपको बताने वाला हु की में तुमसे प्यार करता हु यानि (i love you) बोलने का सही समय कोनसा होगा .
 
तोह दोस्तों पहले हमें यह समझना पड़ेगा की यह i love you ऐसा क्या है जोह हमको किसीको बोलना पड़े ?
दोस्तों इसका मतलब यहे है की में आपसे प्यार करता हु या करती हु .यह शब्द बहुत जरुरी होता है ज़िन्दगी में .जब हम किसी से प्यार कर बैठते है तोह हम उस्ससे i  love you कहना भी बहुत जरुरी समझते है .
 
और इससे सुने बिना हम नहीं रह पते है .बास इसिपे हमारे ज़िन्दगी तब चलते रहता है .और हम इंतज़ार करते रहते है की कब वोह लम्हा आयेगा जब हम अपने प्यार के इजहार कर पाएंगे .या फिर कुछ ऐसा हो जाये की वोही अपने प्यार का इजहार कर दे .तोह दोस्तों आज में ऐसे कुछ प्यारे से समय बताने जा रहा हु जोह टाइम सही रहेगा i love you बोलने के लिए .

में तुमसे प्यार करता हु कैसे बोले 

एकेले में*   तोह  सबसे पहले बात आता है एकेले में .जब दोनो एकेले   होते है कही घुमने जा रहे है या डेट पे जा रहे है तोह आप उन्हें प्यार से i love you कह सकते है .
क्यों की आप जब चाहते है की वोह भी आपसे i love you too बोले तोह आपको पहले अपिको तोह i love you कहना पड़ेगा.
 
स्पेशल फील कराने के लिए *आब बात करते है स्पेशल फील कराने के लिए .स्पेशल फील कराने के लिए आप   सबके सामने i love you कह सकते है .जैसा की आप कभी कभी प्यार में होते है और आप उन्हें प्यार का इज़हार कभी नहीं कर  पते है .आप सोचते रहते है की प्यार का इज़हार करू तोह कैसे करू ?
कैसे उन्हें बताऊ की आप उनसे कितना प्यार करते है .ऐसे आप जब बहुत सरे लोग हो जोह उनके लिए भी मैंइने रखते है या फिर आप कभी रोड पर उनकी किसी फ्रेंड्स के सामने कही भी जोर से सबके सामने उन्हें स्पेशल फील करते हुए i love you कह सकते है .इससे आप उनका दिल जीत सकता है .
 
उदास  खुसी का  मोवमेंट * आब  बात आते   है  जब आप बहुत उदास होते है या जब आप बहुत खुश होते है .या फिर आपका पार्टनर बहुत खुस है या उदास है .जब भी कोई ऐसे मोमेंट्स होते है आपलोगों को कुछ प्यार से खुस खाबोरी मिलता  है या फिर एक दुसरे को बताना चाहते है .तोह आप उन्हें प्यार से इ love you    कहकर यह शुरुवात कर सकते है .या फिर कभी कभी आपका पार्टनर परीशांन होते है और  वोह आपको बताते नहीं है लेकिन आपको फील होते रहता है की वोह परिशान है .उस वक्त में भी आप उस प्यारे से मोमेंट में उन्हें इ love you बोल सकते   है .इससे उनका मूड ठीक हो जायेगा .
 
 
बिना किसी रीज़न के *  आब बात आता है बिना किसी रीज़न के .i love you कहने के लिए कोई रीज़न या वक्त के जरुरत नहीं पड़ता है .i love you आप ऐसे किसी भी समय कह सकते है .लेकिन हा हमेशा i love you i love you कहते रहना अच्छा नहीं होता है .तब   उन्हें ऐसे लगने लगते  है  की प्यार नहीं बास दिखाबा     हो  रहा है .इसीलिए आप हमेशा i love you कहे लेकिन सिर्फ गाने के लिए नहीं वल्कि फील करकर उन्हें i   love you कहे .  और फील करवाने की कौशिश करे .
 
स्पेशल ऑक्यूपेशन *अब बात  करते है स्पेशल ऑक्यूपेशन पर .जैसा उनका बर्थडे अनिवेर्सेरी है या आपके फर्स्ट मीटिंग अनिवेर्सेरी है या फिर वेडिंग अनिवेर्सेरी है तब भी आप    उन्हें i love you कह    सकते है .
 
तोह दोस्तों आज में आपलोगों के प्यार के लिए कुछ जानकारिया दिया हु .जिसके दरिये आप उन्हें i love you सही समय पर कहकर आपके प्यार का इज़हार कर सकते है .तोह दोस्तों उम्मीद करूँगा की आपको यह पोस्ट आया होगा .और दोस्तों इस पोस्ट को आप अपने फ्रेंड्स के साथ भी शेयर करना      ना भूले ताकि उन्हें उन्हें भी अपने प्यार का इज़हार करने में मदत मिले और सही समय पर i love you बोल सके .
दोस्तों ऐसे प्यार भरे पोस्ट के बारे में जान ने के लिए रेगुलर internet sikho    में  विजिट करते रहिये क्यों की में यहाँ पइ पर डे एक ऐसा ही love टिप्स पोस्ट करता हु .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here