किसी अनजान लड़की से कैसे बात करें ?

0
किसी अनजान लड़की से कैसे बात करें ?

हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप सभीको  internetsikho  में बहुत बहुत स्वागत  है .दोस्तों आज में आपको बताऊंगा की किसी अनजान लड़की से कैसे बात करें ? या फिर कैसे शुरू करना चाहिए ?क्यों की हर रिलेशनशिप बात से ही शुरू होता है .तोह बात तोह आपको शुरू करना ही पड़ेगा .अगर आप बात नहीं करोगे तोह फ्रेंडशिप कैसे करोगे ?गाड़ी तोह स्टार्ट भी नहीं हुआ होगा .

तोह दोस्तों मेरा एक बात ध्यान से समझ लीजिये लड़की जितना भी Forword हो या Advance हो Friendship करना है तोह लड़के को ही करना पड़ेगा .अब लड़की सामने से तोह कभी आयेगी नहीं और बोलेगा भी नहीं की भाई तुम मेरे दोस्त बन जाओ .तोह में अब आपको बताता हु की Anjaan लड़की से कब कहा और कैसे बात करना चाहिए ?

किसी अनजान लड़की से कैसे बात करें ?

किसी अनजान लड़की से कैसे बात करें ?
image source by google

1)लडकियों  से कुछ भी बात करने से पहले आसपास देखे ,कही कोई ऐसा तोह नहीं है जिसके सामने लड़की को बात करने में संकोच हो .में तोह यह कहना चाहता हु की जब वोह लड़की एकेले हो तभी उससे जाकर बात करे तोह ही अच्छा है .

2)जब भी बात करने का मौका मिले तोह बिलकुल घबडाये नहीं ,बिना सोचे बात शुरू करे और बात को अगे  बढ़ाते जाये .अगर आप घबडाते रहेंगे तोह लड़की आपसे Doubt करेगा और डर जायेगा आपसे .

3) अब यह भी नहीं की सिर्फ आप ही बोलते जाओ ,पहले देखो की वोह सुन् रहा है की नहीं .उसको आपकी बातो में interest आरहा है की नहीं ?
हां उसीको रिप्लाई करने का मौका दो और उसका मन की बातो  को पहचानने का कौशिश करे .
अगर वोह 1 पॉइंट पर ही रुख जाए  तोह आप उससे आगे बढ़ा  दो या दूसरा पॉइंट दे दो जिससे उसको बात करने में Comfortable Feel करे .

किसी अनजान लड़की से कैसे बात करें ?
image source by google

4) कहता है जल्दी  का काम शैतान  का काम होता है .जरुरी नहीं है की लड़की आपको 1st Time में ही Chance दे दे ऐसे वोह 2nd Time के लिए भी सोच सकती है .तोह आज उससे छोड़  दे हडबडी में गड़बड़ी का काम ना करे तोह ही अच्छा रहेगा .

5)लडकियों  से बात करने के टाइम अपना Language का भी ध्यान रखे किसी भी बात में लड़की को यह नहीं समझना चाहिए की यह लड़का लोफ़र टाइप का समझने  लगे .उससे बात करते Time अगर आपके मुह से कोई भी गाली  या Bad Words निकल गया तोह लड़की आपसे 100 कदम दूर भागेगी तोह आप अपना जवान संभालकर बात करने का कौशिश करे  तोह ही आपके लिए फायदेमान  रह सकता है .

6 )तारीफ,तारीफ और तारीफ  बात चित शुरू हो जाने के बाद लड़की की कोई भी बात को Avoid ना करे .
आपको लड़की के जोह भी चीज़ अच्छा लगता है उससे तारीफ  करे अगर तारीफ  करने का कुछ भी ना मिले तोह उसका Dress के कलर का या उसकी Smile का ही तारीफ  कर दीजिये .लेकिन तारीफ  जरुर करे क्यों की यह लडकिया तारीफ  सुनने का भूखी होती है .

7)जब लड़की से बात शुरू हो जाये तब आपको Eye Contact बनाना है .इसका मतलब आँखों से आंखे मिलाकर आपको उस Anjaan लड़की से बात करना है .इससे लड़की से नस्दिकिया जल्दी बढेगा और उससे भी अपनापन लगेगा .

8)क्या बात करना है ?थोडा सा पहले Prepair कर लेंगे तोह अच्छा है .यह नहीं हो की आपकी बोलती बंद हो जाये लड़की के सामने .हां अगर हो भी जाये तोह कोई अच्छा सा Joke  मार देना .पर माहोल के हिसाब से .जैसे भी बातें हो हसी ख़ुशी की माहोल में होना चाहिए .

तोह दोस्तों इस तरह से आप किसी भी Anjaan लड़की से बातें शुरू कर सकते है .और एकबार अगर बातें शुरू हो गयी और गाड़ी सठीक दिशा  में चला तोह उससे फ्रेंडशिप में बदलने में जादा टाइम नहीं लगेगा .

 

तोह में आशा करूँगा की किसी अनजान लड़की से कैसे बात करें ?आपको यह जानकारी पसंद आया होगा .और आप आसानी से किसी अनजान लड़की से इस Post  को Follow करके किसी भी लड़की से बात शुरू करने में मदत कर सकता है .और इस जानकरी से जुड़े हुए आपके मन में किसी भी तरह का सवाल/सुझाब रहता है तोह आप निचे हमारे साथ कमेंट Box में साँझा कर सकते है,धन्यबाद.

Mithun
हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है,और में इस वेबसाइट को 2016 में बानाया हु.और इस वेबसाइट को बानानेका मेरा मूल मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हिंदी में इन्टरनेट की जानकारी प्रदान करना.इसीलिए इस वेबसाइट का नाम Internetsikho राखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.