हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप सबको internet sikho  में बहुत बहुत स्वगत है .
दोस्तों आज में एक बहुत ही खास topic आपके लिए लिखने जा रहा हु जोह की आपको समझना 
बहुत मुश्किल होता है और वोह क्या चाहते है आपके बारे में यह भी आप नहीं जान पाते है .
लेकिन आज में कुछ ऐसे tricks बताऊंगा जिसके मदत से आप आसानी से जान की उसके दिल में क्या चल रहा है आपके बारे में .
जब कोई लड़का किसी लड़की को बहुत पसंद करता है या फिर like करता है और उसकी दिल की बात जान ने का कौशिश करता है तोह उससे थोडा बहुत परिशानी तोह होते ही रहता है .आब लड़की क्या है लड़की की दिल की बात जान ना तोह इतना आसान है नहीं .
दुनिया में कुछ भी बात आसानी से जान सकता है लेकिन एक लड़की के दिल की बात है जोह जान ना सिंपल possible से तोह नहीं जान सकते है .लेकिन  ऐसा भी नहीं की जान नहीं सकता है थोडा धक्के खाना पड़ता है पापड़ बेलना पड़ता है ? .कुछ तरीका जानना पड़ता है जोह अभी में आपको बताने जा रहा हु .
 

लड़की के दिल के बात को कैसे समझे ?

 
जब लड़का किसी लडकी को पसंद करता है तोह वोह यह जान ने की कौशिश जरुर करता है की उस लड़की भी आपको पसंद करता है या नहीं .
तोह सबसे पहली बात लड़की किसी लडको को पसंद करती है अगर वोह आपके सामने शर्माती है या फिर घबद्ती है या प्यारी प्यारी smile के साथ नजरो चुपके देखते रहती है तोह समझ जाइये की उसके दिल में भी आपके लिए कुछ कुछ हो रहा है .जब लड़की के दिल में कुछ कुछ हो रहा होता है या वोह लड़के को like करने लगती है तोह वोह उसके लिए और सजने की कौशिश करते है डेली अलग अलग रूप में अति है जैसे वोह रोज़ लगती थी ऐसे उन्हें नही लगती है .अगर वोह west indies में होते तोह अब indian look में आजाती है .इसका मतलब येही होता है की वोह अपने आपको change करने लगी है सिर्फ आपके लिए .येह्स्ब करनेका उसका बस एक ही नक्साद होता है की आप सिर्फ उन्हें notice करे और उससे like करे और उससे देखते रहे ताकि वोह और शर्मा जाये .आब बात दिल की जानने की है और सबसे इम्पोर्टेन्ट और सबसे जरुरी बात होता आँखे ??एक अखे ही तोह है जोह अपने दिल की बात दुसरो तक पौह्छाती है और सामनेवाले की दिल की बात हमारे दिल में ले आते है .जब लड़की किसीको पसंद करने लगती है तोह वोह चोरी चोरी से देखने लगते है और प्यारी प्यारी smile पास करती है .
और कभी कभी नजरी चुरा भी लेते है .तोह लडको को समझ लेना चाहिए की हां वोह भी उनमे interested है और वोह भी उससे पसंद करने लगी है .
 

                  लड़की की दिल की बात को samajhne का तरीका

 
आब बात लड़की की दिल की हो रही है तोह एक main बात तोह होना बहुत जरुरी है जलेसी ??.
ladkiyo के अन्दर जलेसी की आदत बहुत पुराने है .और बहुत strong भी है .कब लडकिया जलेस फील करती है  ?
जब आप उसको like करते है तोह उसकी सामने किसी और लड़की से बात करने की कौशिश करे ?.
आधा कम तोह आपके वोही हो जायेगा बास उस time उससे जलेसी  फील होएगी वोह ना गुस्सा दिखाएगी और बास दूर से ही nakhde दिखाना शुरू कर देगी .बास उस नाख्ड़ो में ही उसका प्यार छुपा होता है .
जोह आपको देखने की थोड़ी से देरी होता है .यह कोई जरुरी नहीं की लड़के की बेचन होती है जब आप daily daily उन्हें देखते हो तोह वोह भी बहुत खुस होते है अगर वोह अपमे interested है .
तोह एकदिन उससे ignore करने की कौशिश करे और कभी छुप के उससे देखे की आप आई नहीं हो तोह उनका कैसा feeling हो रहा है ?
तोह वोह बेचन हो जाएगी और इधर उधर आपको धुन्दना शुरू कर देगी और चाहेगी की हां बास उसी वक्त आप उसके सामने आजाये .और फिर लड़की मायूस हो जाएगी उदास हो जाएगी और वोह ओहा से चुपचाप चले जाने की कौशिश करेगी .फिर आप अचानक से एकदम सबके सामने entry करना और उस लड़की की गुस्सा अचानक से एक प्यारी smile के साथ बदल जायेगा .और आपके देखते ही उसकी होठो पे वोह एक डिंपल वाले smile आजायेगी .
और बास समझ लीजिये वोह आपसे flat हो चुकी है .ladkiyo के प्यारी प्यारी अदाओ होती है जिन्हें जान ने  की और samajhne की कौशिश करे .
 
 
तोह दोस्तों उम्मीद है की आपको इस पोस्ट को पढने के बाद जरुर कुछ सिखने को मिला होगा और इसके दरिये आप अपने पार्टनर की दिल की बात आराम से समझ लेंगे .
और दोस्तों हां आपको यह topic को पसंद  आये तोह अपने फ्रेंड्स के साथ भी जरुर शेयर कीजिये ताकि उनको भी जान ने का मोका मिल सके और उसके पसंदिता लड़की की दिल की बात आसानी से समझ सके .
और ऐसे ही love टिप्स ,ट्रिक्स ,रियल love स्टोरी के बारे में जान ने के लिए रेगुलर internet sikho  में विजिट करना ना भूले क्यों की यहाँ पर पर डे 1 न्यू पोस्ट publish किया जाता है .
 

2 COMMENTS

    • brother baar baar breakup hone ke pi6e kya karan hai sabse pehle uske upr dhyan dijiye aur usse sudharne ka prayas kare.aur baar baar breakup hone ke baad bhi aagar aap dono mein payar ka rishta bajai rahta hai toh yeh samjhe ki aap bhi unhe nahi 6orna chahte hai aur woh bhi aapko khona nahi chahte hai .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.