लडकियों के कुछ habits

0
लडकियों के कुछ habits
हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप सबको internet sikho में बहुत बहुत स्वगत है .
दोस्तों ऐसे हम सब ही जानते है की किसी लड़की को समझना इतना अहसान नहीं होता है .
लेकिन आप अगर उसके बारे में कुछ जान जायेंगे तब आपको थोडा आसान हो सकता है उससे समझने में .
तोह इसीलिए आजका जोह topic है बहुत ही helpfully होगा लडकियों को समझने में .
चलिए फिर habits के बारे में आपको बाताते है .

ladkiyo के कुछ खास habits

दोस्तों हर लड़की में एक बड़ा गुण होता है .
चाहे वोह जितना भी खर्चीली हो जितना भी shopping करे .
वोह savings यानि बचत में अटल बिस्वास रखता है .इसीलिए आप अगर उससे savings के बारे में कुछ कहे तोह वोह सुनेगी और करेगी भी .
 
 
लेकिन वोह जितना भी savings या बचत पर बिस्वास रखे आप उन्हें expection और styleish कपडे और cosmetics खरीदने से रोक नहीं सकते है .अगर उनको लगा की यह dress मुझ पर बहुत अच्छा match हो रहा है और इसमें में बहुत खुबसूरत दिख रहा हु तोह वोह उस time बचत मचत भूलकर सब खरीद लेंगे .
moral :ladkiyo के दिल expection चीजों पर पिगल जाता है .
 
वोह महंगी महंगी कपडे खरीदते है महंगी jwellery खरीदते है पर हां जब भी उससे कभी बहार जाना हो कोई formal jaiga किसी की साधी या किसी की पार्टी तब उसके पास उस occoution के लिए कभी कोई dress नहीं होता .jwellery नहीं होता वोह हमेशा confused रहता है और सोचते रहते है क्या पहने ?मेरे पास तोह कुछ है ही नहीं पहनने के लिए 🙇.
तोह moral:लडकिया हमेशा कपड़ो की मामले में confused रहते है .

ladkiyo के आदत

मगर उन्हें तोह जाना ही है married में या पार्टी में invitiation आया है तोह वोह जायेगा ही ना .तोह ऐसा नहीं है की कपड़ो की वजह से या jwellery की वजह से वोह नहीं जाएगी .
उन्हें सिर्फ लगता है की उनके पास उस occoution के लिए पेहेनने के लिए कपडे नहीं है .
लेकिन जब वोह बहार निकलेगी तब लगेगी beautyfull सुन्दर .
तोह moral क्या है इसमें  लडकिया कही भी जाये अगर उन्हें नहीं लगता है की वोह सुन्दर लग रही है तोह वोह  तैयार होते ही रहेगी  चाहे घंटे क्यों ना लाग जाये 🙇.
 
तोह फिर 1 /2 घंटे लगातार तैयार तोह हो गए .तोह फिर भी उसकी मन में दोबुत है की वोह अछि नहीं लग रही उससे सुन्दर नहीं दिख रही .कुछ तोह कमी है उसमे .और वोह आइने के सामने खड़े होकर अपने आपको देखती है पर figure out नहीं कर पति है की क्या कमी है .उससे उसके सुन्दरता से कुछ नहीं है वोह मन ही मन महसूस करती है की वोह अछि नहीं लग रही है .
तोह moral क्या है जानते है  ladkiyo को  हर समय लगता है की उनमे कुछ कमी है .उनके सुन्दरता में कुछ कमी है .या फिर उनके कपडे में कुछ कमी है .
 
 
आब उसकी मन में एकिन है की वोह अछि नहीं लग रही है .लेकिन उसके अछे ना लगने के बबूजोद  वोह चाहती है की सब उससे compliment करे ,सब उसकी tarif करे ,जैसा तुम चाँद का टुकरा लग रही हो 😅.
तुमसे सुन्दर तोह यहापे कोई है ही नहीं 😇.
तोह आब moral  जानते है ;ladkiyo को उसकी tarif सुनना पसंद है .अगर वोह सजकर तैयार होकर जाये  और उनका कोई tarif ना करे तोह उन्हें बहुत बुरा लगता है 🙍.
 
 
तोह फिर चलो अगर किसी समझदार ने उनकी तारीफ करी ब्यूटी पर compliment कर ही दिया तब भी वोह आप पे एकिन नहीं करेगा .उन्हें यह नहीं लगेगा की वोह सुन्दर लग रही है .क्यों की उन्हें लगेगा की आप उनकी तारीफ यू ही कर रहे हो .या फिर आप उनसे flat कर रहे हो .
तोह moral येह है ;लडकिया जजमेंट लेने में  time नहीं लेती है .वोह फटाफट किसी बात पर एकिन नहीं करती है .
 
 
 
तोह दोस्तों आब आपको समझ में आगया होगा की लडकिया dress और makeup के ममले पर इतना time क्यों लगा देती है 😛.उसके पीछे येही सब कारन है .तोह दोस्तों आपको यह topic कैसा लगा जरुर मुझे बताएं और आपका मतामत comment box में comment करके बताना ना भूले .
और आपको यह पोस्ट पसंद आता है तोह आप please अपने दोस्तों के साथ भी इस पोस्ट को शेयर करना ना भूले .ताकि उनको भी थोडा मदत मिल सके इस पोस्ट को पढने के बाद 😛और वोह अपने पार्टनर्स या बीबी के habits को जान सके 😝.
और ऐसे ही रोम्न्चकर topic के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए internet sikho  में विजिट करना ना भूले क्यों यकी यहाँ पे पर डे 1 न्यू topic love के बारे में पोस्ट किया जाता है .
SHARE
Previous articleWHAT OTHERS THINK OF ME BAKI SARE LOG KYA KAHENGE
Next articleKAMAKHYA MANDIR KA JANKARI

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है ,और में वेस्ट बंगाल से हु ,और जब के लिए फिलहाल मुंबई में रहता हु .और यह वेबसाइट को मैंने 2016 में बानाया हु.और मुझे इस वेबसाइट का बानाने का मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हर एक तरह के जानकारी देकर उनका मदत कर सके ,और इसीलिए में इस वेबसाइट का नाम internetsikho.com राखा है.और इस साईट में आपको latest internet से जुड़े हुए tips ,tricks ,social tricks ,indian history ,share market basic tips ,technical analysis ,love tips.motivation story,love story,love tips, mumbai darshan,lifestyle,blogging से जुड़े हुए हर तरह के जानकारी हिंदी में दिया जाता है.और मुझे उम्मीद है की आपको इस साईट में दिए हुए जानकारी से हरदिन कुछ ना कुछ नया सिखने और जानने को मिलेगा .और कृपया करके आपके दोस्तों के साथ भी इस साईट के बारे में बाताये और ऐसे हामारे साथ बने रहे ,और हरदिन कुछ नया जानते रहिये और सीखते रहिये क्यों की सिखने का नाम ज़िन्दगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here