सुहानी सी एक LADKI को अपने पीछे PAGALकैसे करे

0
SUHANI SI EK LADKI KO APNE PICHE PAGAL KEISE KARE
हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप सबको internet sikho  में बहुत बहुत स्वगत है .
दोस्तों आज का जोह topic है बहुत ही interesting है उनलोगों के लिए जोह यह सोचते है की यार उस सुहानी सी एक ladki को कैसे pataya जाये या फिर उस ladki मेरे पे फ़िदा कैसे करे तोह में आज उसी topic के   बारे में बताने जा रहा हु तोह please पूरा पोस्ट को ध्यान से रीड कीजिये .
 
दोस्तों आज में एक real स्टोरी के साथ बताऊंगा यह topic का मतलब तोह आपको अंत में समझ में आजायेगा .
 

एक लड़की को आपने पीछे दीवाना कैसे करे ?

 
दोस्तों कल में एक पार्टी में गया था woha एक ladki मुझे बहुत पसंद     आई .और में हिम्मत करके उस ladki के पास गया और उससे बात की सबकुछ ठीकठाक चल रहा था .2 घंटे उसके साथ बिताने के बाद जब मैंने उसका phone नंबर माँगा तोह उसने देने से इंकार कर दिया 😏.और यह सिर्फ काल का ही बात नहीं है पहले भी  मेरे साथ और मेरे दोस्तों के साथ कोई बार ऐसा हो चूका है .ladki से उसका phone number मांगने का कोई तरीका है लेकिन उस टाइम में नहीं जनता था .
 
 
चलिए में आब कोई और experiance  person से यह सवाल का जवाब में क्या मिलता है वोह आपको बताते है .
 
इससे पहले में तुम्हे ek बात बताऊ की ladkiyo से phone number कैसे हासिल किया जाये में बताऊंगा .और यह भी बताना चाहूँगा की सिर्फ phone number मिल जाने से ladki नहीं पट जाती है .
ladkiya इतनी बेवकूफ नहीं होती की जिनके पास उनका phone number पोच जाये उनके साथ पट टी फिरेंगे .
अरे खुद सोचो अगर कोई ladki तुम्हे पसंद ही नहीं करती तोह उससे उसका phone number लेकर ही क्या करोगे ?
तोह ladki के साथ phone पार बातें करना बाद का मामला  है पहले उससे impress करो उसकी दिल जीतो उसको यह एकिन दिलाओ की तुम एक दिल्चोस insaan हो .
phone number हासिल करने के मामले में याद रखना की लडकिया 2 किसम की होता है .
एक ladkiyaa वोह होती है जोह सारे दिन phone पर लगे रहते है चाहे  वोह किसी के साथ भी क्यों न हो .
ऐसे ladkiyo को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है की phone पर दूसरी तरफ call है .
कोई बार ऐसे ladkiya तोह wrong  number पर भी 2/ 2 घंटे बातें निपट ते रहते है .
तोह ऐसे लड़की के phone number हासिल करने के लिए आपको किसी ट्रिक या formula का जरुरत नहीं पड़ेगा .
 
 
और दुसरे किसम ladkiya वोह होती है जोह अजनबियों से बातें नहीं करती ऐसे ladkiyo से अगर तुम उसका phone number मांगने जाओगे तोह वोह तुम्हे हजारो nakhde दिखायेगा कोई बार तोह तुम्हे टांगने के लिए वोह कोई गलत phone number देकर चले जाते है 😈.
 
तोह दोस्तों आज में आपको बताऊंगा किसी married पार्टी में या किसी birthday पार्टी में या कही पर  भी पहली बार मिलने वाली लड़की से उसका phone number कैसे हासिल किया जाये ?
 
फिर चाहे उसका मम्मी पापा पास में क्यों न खड़े है😎 .
 
so ladkiyo से उनका phone number हासिल करने का 3 तरीका है हमेशा यह आपको याद रखना है .
 
1)काम के आदमी बनो 
 
2)अपनी पुराणी girlfriend की tarif करो 
 
3)5 minute formula अपनाओ 

सुहानी सी एक लड़की को आपने पीछे फ़िदा कैसे करे

 
so पहले काम का आदमी बनो के बारे में देखते है .मानलो तुम किसी party में जाते हो और woha तुम्हे कुछ ladkiya मिलती है तोह तुम उनके साथ बातें करना शुरू कर देते हो और बातो बातो में आप पुच सकते हो की आपलोग कोनसा college में पड़ते हो ?
मानलो वोह लड़की आगे से कहती है की हम dav college में पड़ती हु .तोह तुम उन् ladkiyo से कहो की अच्छा dav college में 😙अरे आपलोगों के answer sheet जिस university में चेक होने जाता है मेरी मौसी भी उस university के profesor है .
और आपलोगों के answer sheet मेरी मौसी ही चेक करते है .यहातक की आपलोगों की डिटेल्स marksheet भी मेरी मौसी जी ही बानाती है .तुम्हारे मुह से यह बातें सुनते ही ladkiyo के dimag के सरे बकब और tublightएक साथ जलने लगेगा 😎.
 
 
और इस बात से मत दरो की तुम्हारा झूट पकड़ा जायेगा .university में इतने profesor काम करते है की bachho को कभी पता नहीं होता की पेपर konse profesor check करते है .
अगर वोह नाम पूछे तोह कोई भी name बता देना .जाहिर सी तोह बात है वोह ladkiya तुमसे कहेगा की अपनी मौसी जी से कहे की मेरी number  बधादो और मुझे pass करवादो .फिर तुम आगे से कहना अरे ठीक है ठीक है में अपनी मौसी जी से बोलकर आपलोगों का number भी बदबा सकता हु और आपलोगों को पास भी करवा सकता हु .लेकिन मुझे सिर्फ एक बात समझ में नहीं आरहा है की आगर मेरा मौसी  मुझे पूछे  की यह लडकिया कोण है ?तोह में क्या कहू ?
में यह तोह नहीं बोल सकता हु की काल रातको मुझे पार्टी में मिली थी या फिर किसी bus स्टैंड पर मिल गयी थी उन्हें 1 st devision में पास करवादो .आखिकार मेरी मौसी पूछेगा ना की यह लडकिया तुम्हारे क्या लगते है ?
पूरी akd के साथ यह कहो की देखो तुमलोग न मेरी दोस्त हो ना मेरी girlfriend हो .तोह होगा यह की सब ladkiya मिलकर एक plan बनाएगी और उनमे से किसी एक ladki को तुम्हरा girlfriend बना देगी  और वोह बाकि ladkiya तुम्हे जीजा जी जीजा जी कहते हुए अपना phone number पकड़ा देंगे 😎😎.
 
so पार्टी से लौटे ते समय तुम्हारी जेब में 4 सहेलियों के 😙 और एक girlfriend का number मिल गया .
 
उम्मीद है जबतक ladkiyo कप पता ना चलेगा की तुम्हारे कोई मौसी किसी university में profesor  नहीं है तबतक तुम ladki को पूरी तरह अपने प्यार में दीवाना कर चुके होंगे 😍😍.
 
एक और तरीका है उसमे आपको करना यह है की जब ladki तुम्हे आगले दिन phone करके पूछेगी की क्या तुमने पाने मौसी जी से हमारे बारे में बात किया ?
तोह उस लड़की को बड़े प्यार से कहना है की यार काल मैंने झूट बोला था मेरी मौसी तोह बेचारी खुद 10 बी में 3 बार फ़ैल हो चूका है 😂😂वोह तुम्हे क्या पास करवाएगा 😇😇😇.असल में तुम मुझे बहुत pasand   आयी थी और में सोच रहा था की इस ladki की phone number को पाने के लिए क्या किया जाये so मैंने जोह   मुह में आया में बोल दिया .दोस्तों एक बात याद रखन 80 % ladkiya सच सुनकर नाराज़ नहीं होती है .
ladkiya उस झूट को माफ़ कर देती है क्यों की वोह लड़के ने उन्हें पाने के  लिए बोला है .लडकियों के भासा में इससे romantic lights कहा जाता है .तुमने उससे झूट बोला था इसीलिए इस बात को उसकी पहली call पर ही कबूल कर लो .अपनी झूट के लिए लड़की से माफ़ी मानगो उससे मनाओ उससे    हास्साओ  100 में से 99 बार ऐसे मामले में ladkiya मान जाते है .भला की लड़की बाद में कहेगी की अगर तुम  सीधा सीधा मुझसे phone number मांग लेते तोह में दे देता था 😔.
 
तोह दोस्तों यह था ladkiyo को अपने दीवाना बनाने का ट्रिक्स .मुझे उम्मीद है आपको यह guide बहुत काम में आ सकता है आपके प्यार को धुंडने के लिए .
और हां आपको यह जानकारी कैसा लगा मुझे आप कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बता सकते है .
 
और इस पोस्ट को आपको पसंद आया है तोह आप अपने दोस्तों के साथ इससे शेयर करना ना भूले .
 
और ऐसे ही प्यार भरे टिप्स के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए रेगुलर love आज कल में विजिट करते रहिये क्यों की में यहाँ पे  पर डे 1 new पोस्ट अपडेट करता हु..
 
SHARE
Previous articleNIRMA WASHING POWDER STORY
Next articleJOH AAP KARTE HAI KYA AAP USSE APNE LIYE KARTE HAI YAA SABKO DIKHANE KE LIYE KARTE HAI?

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है ,और में वेस्ट बंगाल से हु ,और जब के लिए फिलहाल मुंबई में रहता हु .और यह वेबसाइट को मैंने 2016 में बानाया हु.और मुझे इस वेबसाइट का बानाने का मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हर एक तरह के जानकारी देकर उनका मदत कर सके ,और इसीलिए में इस वेबसाइट का नाम internetsikho.com राखा है.और इस साईट में आपको latest internet से जुड़े हुए tips ,tricks ,social tricks ,indian history ,share market basic tips ,technical analysis ,love tips.motivation story,love story,love tips, mumbai darshan,lifestyle,blogging से जुड़े हुए हर तरह के जानकारी हिंदी में दिया जाता है.और मुझे उम्मीद है की आपको इस साईट में दिए हुए जानकारी से हरदिन कुछ ना कुछ नया सिखने और जानने को मिलेगा .और कृपया करके आपके दोस्तों के साथ भी इस साईट के बारे में बाताये और ऐसे हामारे साथ बने रहे ,और हरदिन कुछ नया जानते रहिये और सीखते रहिये क्यों की सिखने का नाम ज़िन्दगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here