Facebook Account Me 2 Step Verification Enable Kaise Kare?

Facebook Account Me 2 Step Verification Enable Kaise Kare?

हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिरसे आप सभीको internetsikho में बहुत बहुत स्वागत है .दोस्तों आप अगर facebook इस्तेमाल करते है तोह सायेद आपको पता होगा की आजके समय में हमारे लिए facebook कितना जरुरी platform बन गया है इसमें हम जाने अनजाने में कितने लोगो के साथ जुड़ते है फिर बात चित और जरुरी डाटा के लेन देन भी हम करते है अपने कामो के लिए.लेकिन अगर आपके facebook account को hack कर लेता है तोह सायेद हमें काफी नुक्सान हो सकता है क्यों की अगर हमारे facebook account किसी और के हाथो में होगा तोह कही ना कही वोह हमारे facebook के डाटा को लेकर छेड़छाड़ भी कर सकता है. लेकिन उससे पहेल आप अगर आपके facebook account systematic तरीके से secure कर लेते है तोह सायेद आपके facebook account  सुरक्षित रहेगा.तोह आज हम इस पोस्ट में आपको बताएँगे की Facebook Account Me 2 Step Verification Enable Kaise Kare? उसके लिए आप इस पोस्ट को पूरा पढ़े और अपने facebook account को सुरक्षित रखना सीखे .

Facebook Account Me 2 Step Verification Enable Kaise Kare?

दोस्तों आप अगर facebook इस्तेमाल करते है तोह आपके facebook account को सुरक्षित रखना आपका जिम्मेदारी बनता है.क्यों की हमारे facebook account में बहुत सरे private/important chat होता और उस डाटा को सुरक्षित रखना भी बहुत जरुरी है.तोह अभीतक अगर आप नहीं जानते है कैसे facebook account को आप कैसे safe रख सकते है तोह आप निचे दिया हुआ video को जरुर देखे.क्यों की इस video में  मैंने आपने facebook account में live 2 step verification enable करके दिखाया है.जिससे देखने के बाद आप अपना facebook account में भी 2 step verification enable करके facebook account को सुरक्षित रख सकते है.

 

Facebook Account Me 2 Step Verification Enable Kaise Kare?

दोस्तों इस पोस्ट मैं मैंने आपके साथ शेयर किया है की आप कैसे आपके facebook account को सुरक्षित रखने के लिए Facebook Account Me 2 Step Verification Enable Kaise Kare? आशा करता हु आपको यह पसंद आया हो और इस जानकारी से जुड़े हुए आपके मन में किसी भी तरह के सवाल/सुझाब रहता है तोह आप निचे हमारे साथ कमेंट box में साँझा कर सकते है,धन्यबाद.

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है,और में इस वेबसाइट को 2016 में बानाया हु.और इस वेबसाइट को बानानेका मेरा मूल मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हिंदी में इन्टरनेट की जानकारी प्रदान करना.इसीलिए इस वेबसाइट का नाम Internetsikho राखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.