Pehli Mulakat Mein Ek Ladka Ek Ladki Mein Kya Kya Dekhta Hai?

0
Pehli Mulakat Mein Ek Ladka Ek Ladki Mein Kya Kya Dekhta Hai?

हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिरसे आप सभीको Internetsikho में बहुत बहुत स्वागत है.दोस्तों काफी दिनों बाद आज मुझे थोडा समय मिला है नए पोस्ट लिखने का ,और काफी दिनों से मेरे पास बहुत सारे request आरहा था की आप love tips से जुड़े कोई नए पोस्ट लिखे ,इसिलिये आज में निर्णय लिया हु की आपलोगों के साथ एक love topic के बारे में बाताने जा राहा हु.और आज में क्या ऐसे टिप्स के बारे में बाताने जा रहा हु वोह सायेद आप पोस्ट के टाइटल को देखकर ही पता लागा सकते है.जी हा खासकरके आजके पोस्ट लडकियों के लिए जादा उपोयोगी है.Pehli Mulakat Mein Ek Ladka Ek Ladki Mein Kya Kya Dekhta Hai? तोह चलिए जान लेते है की पहली मुलाकात में एक लड़का लड़की में क्या क्या देखता है.ऐसे तोह लडको को लेकर लडकियों के मन में बहुत सरे गलत फेमि है.जोह की जादातर लडकिया सोचते है की पहली मुलाकात लड़के लड़की के अंग के उपर जादा नजर देते है.लेकिन गौर से देखा जाये तोह यह बात इतना सही नहीं है.लडकियों  में और भी ऐसे बहुत सारे खूबिया है जोह की हर लड़के उससे देखकर दिल खो बैठता है.कुछ कुछ लड़के अलग हो भी सकता है,लेकिन सरे लड़के को आप एक तरफ नहीं देख सकते है.आज में ऐसे ही कुछ ऐसे उपोयोगी बिषय के बारे उल्लेख करने जा राहा हु.

Pehli Mulakat Mein Ek Ladka Ek Ladki Mein Kya Kya Dekhta Hai?

  • लडकियों का smile 

    Pehli Mulakat Mein Ek Ladka Ek Ladki Mein Kya Kya Dekhta Hai?
    image source by smilegr.com

जादातर लड़के ऐसे होते है जोह की लडकियों के स्माइल देखकर ही उससे पसंद करने लाग जाते है.और पहली मुलाकात में उस लड़की के smile ही लड़के के नजर छीन लेता है.और अगर आपके स्माइल अच्छा है तोह पहली मुलाकात में ही लड़के आपके पयार में पढ़ जायेगा.और आपके यह खूबसूरती स्माइल के वोह कुछ भी करने को तैयार हो जायेगा.

  • लडकियों के आखे 

ऐसे बहुत सारे लड़के है जोह की लडकियों के आँखे देखकर ही फ़िदा हो जाते है.इसीलिए जब आप किसी लड़के से पहली मुलाकात करने जाए तब कभी ब्व्ही sunglass ना पहने.और हो सके तोह जादा से जादा makeup आँखे में ना करे,ऐसे ही आपके आँखों में दिल आजायेगा.

  • लडकियों के दांत 

लडकियों के खूबसूरती दांत के उपर भी बहुत रहता है.इसीलिए जब भी आप किसीसे पहली मुलाकात करने जाते है तोह अच्छे से दांतो को ब्रश करके जाए.आप mouthwash का भी इस्तेमाल कर सकते है जिससे मुह में कोई दुर्गन्ध ना रहे.

  • लडकियों के बाल (जुल्फे)

लडके जादातर लडकियों के लम्बे बाल पसंद करते है.लेकिन dry/dirty  लम्बा बाल कोई पसंद नहीं करता है.इसीलिए आप जब भी पहली मुलाकात करने जाते है तोह shampoo का इस्तेमाल करके आपने बाल को क्लीन और खोलके राख सकते है,आप चाहे तोह कोई भी स्टाइल से बालो को बांध भी सकते है.

  • लडकियों के कंठो (आवाज)

क्या आप जानते है की ऐसे बहुत सरे लड़के होते है जोह की लकडियो के आवाज से ही उसके पयार में पढ़ जाता है.लडको को धीर और मधुर सुर वाली लड़की जादा पसंद आता है.इसलिए हो सके तोह जादा जोर आवाज से बाते ना करे.नहीं तो पयार में पढना दूर की बात है,दोबारा आपसे मुलाकात करने का इच्छा भी नहीं रहेगा.

  • लडकियों के कापडे (dresses) Pehli Mulakat Mein Ek Ladka Ek Ladki Mein Kya Kya Dekhta Hai?

जब भी आप किसी लड़के से पहली मुलाकात करने जा रहे है तोह आपनी कपड़े के उपर एकबार जरुर ध्यान दे की आपको कोनसा कपडे में अपको कैसा लाग राहा है.ऐसे ही तो आप किसीके साथ मिलने नहीं जा रहे है,उसके पहले उससे बाते भी होंगे,तब आप जानने का प्रयास कीजिये उससे कैसा कपडे पसंद है,हो सके तोह उसके पसंद के कपड़े भी आप पहन सकते है.माना जाता है की लड़के खुदके कपडे के सही पसंद कर पाए या ना पाए,लडकियों के कपड़े पसंद करने में बहुत आगे रहते है.

 

इस पोस्ट में मैंने ऐसे कुछ बिषय के बारे में बाताया है जिससे आप आसानी से अंदाजा लागा सकते है की Pehli Mulakat Mein Ek Ladka Ek Ladki Mein Kya Kya Dekhta Hai? और आप उस हिसाब से अपने को तैयार होकर उससे मुलाकात कर सकते है.जिससे आपके मनपसन्द संगी आपको देखते ही रह जाये और आपको पयार कर बैठे.उम्मीद करता हु आपको यह जानकारी पसंद आया है.इस पोस्ट से जुड़े आपके मन में किसी भी तरह का सावल रह जाता है आप निचे कमेंट box का साहारा लेकर मेरे साथ शेयर कर सकते है..धन्न्यबाद.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.