TIPS FOR FAIR SKIN गोरा कैसे बने

0
TIPS FOR FAIR SKIN गोरा कैसे बने
हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप सबको internetsikho में बहुत बहुत स्वगत है . 
दोस्तों आज में आप लोगो के लिए एक ऐसा topic लेकर आया हु जोह सबसे जादा सबके मन में होते है .
बट इसका उपाई नहीं धुंद पते है .और हमसब के mind में भी येही सोचते है की गोरा कैसे दिखे .
और गोरा सब इसीलिए बनना चाहता है क्यों की गोर लोगो के उपर ही सबसे जादा आकर्षण होता है सबका .
चाहे वोह लड़की हो या लड़का हो .और खुद को गोरा बनाने के लिए आजतक अपने बहुत कुछ उपाय try कर चुके होंगे जैसे any cream/facewash उसे कर चुके होंगे .but फिर भी कोई changes नहीं आया होगा .
 
गोरा कैसे दिखे ?गोरा बनने का कुछ उपाय

गोरा कैसे दिखे?गोरा दिखने के लिए कोनसा तरीका आपनाए?

चलिए कोई बात नहीं आज यह topic आपके लिए ही लिख रहा हु .और में आशा करता हु की आपको यह topic पसंद आयेगा और जोह में कुछ टिप्स बताऊंगा वोह अगर आप follow करते है तोह पक्का आपको गोरा बन ने में मदत करेगा .
 
सबसे पहले एक बात में आपको बता दू की face गोरा करने के लिए सिर्फ कोई cream /facewash use करने से ही नहीं होगा .इसके लिए आपका face को थोडा maintence में रखना पड़ेगा .
में जानता हु की आजकल सबका life इतना busy रहता है की time पे खाने नहीं मिलता है और में face maintence का बात करने आगया हु .
but आपको पता होगा एक कहावत है की कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है .
लेकिन में आपको कुछ खोने के लिए नहीं बोला रहा हु .में आज के ऐसा आसान tips बताऊंगा जोह आप भी आसानी से follow कर सकते है .
 
चलिए फिर topic पे चलते है .
 
1)सबसे पहले आपको यह बता दू की अगर आप अभी अपने face पे कोई भी oil /cream /facewash use कर रहे है तोह आपको येह्स्ब का इस्तेमाल बंद करना पड़ेगा .और नहाने के time में भी कोई oil ना लगाये face पे .
 
2 )और एक बहुत ही easy tips है की आपको जभी भी free time मिलता है तोह face को ठंडा/normal पानी से धोते रहना है और रुमाल से face को सुखा करना है .ऐसे दिन में 3/4 बार करने से face में  जितना भी poluition /धुल बैठता है सब clean हो जाते है .और face में   एक brightness आता है इससे करने से .
 
 

3)और एक cream भी है  जिससे आप proper तरीका से उसे करते है तोह यह cream आपको गोरा बनाने में मदत कर सकता है .cream का name है 

http://www.noscars.co.in/pro-cream.html
आप इस लिंक पार क्लिक करके इस क्रीम के वेबसाइट में विजिट करके और जादा जानकारी प्राप्त कर सकते है

इस cream को आप यहाँ से direct click करके buy कर सकते है .(यह cream लड़का लड़की सब use कर सकते है )
यह एक बहुत ही powerful cream है face को गोरा बनाने के लिए .but इसको use करने का थोडा diffrent process है .इससे बहुत ही कम परिमाण में ही आपको use करना है तोह आपको 15 days में आपके face पे गोरापन दिख जायेगा .और इससे one time ही use करना है per day में .रात को सोने से पहले आपको आपका face को normal water से धो लोजिये फिर face को सुखा लीजिये और यह cream face पे लगा लीजिये अछसे .और जैसे आप colgate brush में लागते है उससे आधा से भी कम परिमाण में आपको यह cream लगाना है . 
और अगर आप इस cream को जादा परिमाण में इस्तेमाल करते है तोह गोरा तोह बहुत जल्द बन जाओगे but इससे आपके face में लाल लाल spot भी आ सकता है .तोह इससे जितना होता है कम परिमाण में ही लगानेका कोशिस करे .
इस पोस्ट में जानिए लडकियों को gift में क्या देना चाहिए जिससे वोह इम्प्रेस हो जाये
में आशा करता हु की आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा .आपको अगर इस पोस्ट के बारे में कुछ कहना है आप मुझे comment  करके बता सकता है .और ऐसे ही helpfully topic के बारे में जानने के लिए regular internetsikho  में visit करना ना भूले क्यों की यहापे ऐसे ही parday 1 new topic पोस्ट किया जाता है .

SHARE
Previous articleMONEY GOD DAHN YAA BHAGBAN
Next articleWHAT OTHERS THINK OF ME BAKI SARE LOG KYA KAHENGE

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है ,और में वेस्ट बंगाल से हु ,और जब के लिए फिलहाल मुंबई में रहता हु .और यह वेबसाइट को मैंने 2016 में बानाया हु.और मुझे इस वेबसाइट का बानाने का मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हर एक तरह के जानकारी देकर उनका मदत कर सके ,और इसीलिए में इस वेबसाइट का नाम internetsikho.com राखा है.और इस साईट में आपको latest internet से जुड़े हुए tips ,tricks ,social tricks ,indian history ,share market basic tips ,technical analysis ,love tips.motivation story,love story,love tips, mumbai darshan,lifestyle,blogging से जुड़े हुए हर तरह के जानकारी हिंदी में दिया जाता है.और मुझे उम्मीद है की आपको इस साईट में दिए हुए जानकारी से हरदिन कुछ ना कुछ नया सिखने और जानने को मिलेगा .और कृपया करके आपके दोस्तों के साथ भी इस साईट के बारे में बाताये और ऐसे हामारे साथ बने रहे ,और हरदिन कुछ नया जानते रहिये और सीखते रहिये क्यों की सिखने का नाम ज़िन्दगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here