ANJAAN LADKI SE BAAT KAISE SHURU KARE

0
ANJAAN LADKI SE BAAT KAISE SHURU KARE
हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप् सबको internet sikho  में बहुत बहुत स्वगत है .
दोस्तों आज में आपको बताऊंगा की anjaan ladki se baat kaise shuru kare या फिर कैसे शुरू करना चाहिए ?
क्यों की हर रिलेशनशिप बात से शुरू होता है .तोह बात तोह आपको शुरू करना ही पड़ेगा .अगर आप बात नहीं करोगे तोह फ्रेंडशिप कैसे करोगे ?
गाड़ी तोह स्टार्ट भी नहीं हुआ होगा .
 
 
तोह दोस्तों मेरा एक बात ध्यान से समझ लीजिये लड़की जितना भी forword  हो या advance हो friendship करना है तोह लड़के को ही करना पड़ेगा .आब लड़की सामने से तोह कभी आयेगी नहीं और बोलेगा भी नहीं की भाई तुम मेरे दोस्त बन जाओ .तोह में आब आपको बताता हु की anjaan  लड़की से कब कहा और कैसे बात करना चाहिए ? 

           अंजाने लड़की से कैसे बात शुरू करे ?

 
1)ladkiyo से कुछ भी बात करने से पहले आसपास देखे ,कही कोई ऐसा तोह नहीं है जिसके सामने लड़की को बात करने में संकोच हो .में तोह यह कहना चाहता हु की जब वोह लड़की एकेले हो तभी उससे जाकर बात करे तोह ही अच्छा है .
 
 
2)जब भी बात करने का मौका मिले तोह बिलकुल  घबडाये नहीं ,बिना सोचे बात शुरू करे और बात  को अग्गे बढ़ाते जाये .अगर आप घबडाते रहेंगे तोह लड़की आपसे doubt करेगा और  दर जायेगा आपसे .
 
3)आब यह भी नहीं की सिर्फ आप ही बोलते जाओ ,पहले देखो की वोह सुन् रहा है की नहीं .उसको आपकी बातो में interest आरहा है की नहीं ?
हां उसीको रिप्लाई करने का मौका दो और उसका artical को पहचानने का कौशिश करे .
अगर वोह 1 पॉइंट पर ही रुख जये तोह आप उससे आगे बाधा दो या दूसरा पॉइंट दे दो जिससे उसको बात करने में comfortable फील करे .
 
 
4) कहता है जल्दी काम shaitan का काम होता है .जरुरी नहीं  है की लड़की  आपको 1st  time में  ही chance दे दे ऐसे वोह 2nd time के लिए भी सोच सकती है .तोह आज उससे छोर दे हडबडी में   गड़बड़ी का काम ना करे तोह ही अच्छा   रहेगा .
 
5)ladkiyo से बात करने के टाइम  अपना language का भी ध्यान रखे किसी भी बात में लड़की को यह नहीं समझना चाहिए की यह लड़का लोफ़र टाइप का samajhne लगे .उससे बात करते time अगर आपके मुह से कोई भी गली या bad words निकल गया तोह लड़की आपसे 100 कदम दूर भागेगी तोह आप अपना जवान संभालकर बात करने का कौशिश रखे तोह ही आपके लिए faideman रह सकता है .
 
6 )tarif ,tarif और tarif  बात चित शुरू हो जाने के बाद लड़की की कोई भी बात को avoid ना करे .
आपको लड़की के जोह भी चीज़ अच्छा लगता है उससे tarif करे अगर tarif करने का कुछ भी ना मिले तोह उसका dress के कलर का या उसकी smile का ही tarif कर दीजिये .लेकिन tarif जरुर करे क्यों की यह लडकिया tarif सुनने का भूखी होती है 🙌.
 
 
7)जब लड़की से बात शुरू हो जाये तब आपको eye contact😍 बनाना है .इसका मतलब आँखों से आंखे मिलाकर आपको उससे anjaan लड़की से बात करना है .इससे लड़की से नस्दिकिया जल्दी बढेगा और उससे  भी अपनापन लगेगा .
 
8)क्या बात करना है ?थोडा सा पहले prepair कर लेंगे तोह अच्छा है .यह नहीं हो की आपकी बोलती बंद हो जाये लड़की के सामने .हां अगर हो भी जाये तोह कोई अच्छा सा जोके मार देना .पर माहोल के हिसाब से .जैसे भी बातें हो हसी ख़ुशी की माहोल में होना चाहिए .
 
तोह दोस्तों इस तरह से आप किसी भी aanjaan लड़की से बातें शुरू कर सकते है .और एकबार अगर बातें शुरू हो गयी और गाड़ी ठीक diraction में चला तोह उससे फ्रेंडशिप में बदलने  में जादा टाइम नहीं लगेगा .
 
 
तोह में आशा करूँगा की आपको यह जानकारी पसंद आया होगा .और आप आसानी से किसी anjaan लड़की से इस topic को follow करके किसी लड़की से बात शुरू करने में मदत कर सकता है .
 
 
और हां आपको आगर यह पोस्ट आपको अच्छा लगा है तोह आप आपने फ्रेंड्स के साथ भी इससे शेयर करना ना भूले ताकि उनको भी कुछ मदत मिल सके उनके प्यार को अग्गे badhane में .
और दोस्तों एक खास बात में आपलोगों के सामने कहना चाहूँगा की रेगुलार internet sikho में विजिट करना ना भूले  क्यों की यहाँ पे पर डे नये नए internet त्र्सिक्स ,टिप्स  टिप्स /love स्टोरी / मेसेज etc,,पोस्ट किया जाता है .जिससे आपक हर दिन   एक  नया topic के    बारे में जानने को मिलता है .
 
SHARE
Previous articleINSULT AISE KONSA LOG HAI JINKA MAJAK HAME NAHI UDANA CHAHIYE
Next articleINTERNET KA MALIK KON HAI ?

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है ,और में वेस्ट बंगाल से हु ,और जब के लिए फिलहाल मुंबई में रहता हु .और यह वेबसाइट को मैंने 2016 में बानाया हु.और मुझे इस वेबसाइट का बानाने का मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हर एक तरह के जानकारी देकर उनका मदत कर सके ,और इसीलिए में इस वेबसाइट का नाम internetsikho.com राखा है.और इस साईट में आपको latest internet से जुड़े हुए tips ,tricks ,social tricks ,indian history ,share market basic tips ,technical analysis ,love tips.motivation story,love story,love tips, mumbai darshan,lifestyle,blogging से जुड़े हुए हर तरह के जानकारी हिंदी में दिया जाता है.और मुझे उम्मीद है की आपको इस साईट में दिए हुए जानकारी से हरदिन कुछ ना कुछ नया सिखने और जानने को मिलेगा .और कृपया करके आपके दोस्तों के साथ भी इस साईट के बारे में बाताये और ऐसे हामारे साथ बने रहे ,और हरदिन कुछ नया जानते रहिये और सीखते रहिये क्यों की सिखने का नाम ज़िन्दगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here