Koi Hamse Sirf Timepass Karne Ke Liye Hi Payar Karte Hai Unhe Kaise Pehchane?

0
Koi Hamse Sirf Timepass Karne Ke Liye Hi Payar Karte Hai Unhe Kaise Pehchane?

हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिरसे आप सभीको Internetsikho में बहुत बहुत स्वागत है.दोस्तों आजके दिन में पयार एक ऐसा चीज हो गया है की आप अगर किसी के उपर बहुत जादा बिस्वास करते है औरअँधा धुंध  उनेह बहुत पयार करते है तोह सायेद यह आपके लिए एकदिन भारी पढ़ सकता है.क्यों आजके ज़माने में लोगो के स्वभाब इतना गिर चूका है की पयार के जैसे पबित्र रिश्ते को भी गलत काम के लिए इस्तेमाल कर रहे है.खास करके उनलोगों को कहना चाहूँगा जोह की आख,कान बंध करके आपने साथी से पयार करते है उन्हें थोडा होसियार होना है.यानि दिल के साथ साथ दिमाग का भी इस्तेमाल करना है.नहीं तोह कभी ऐसा ना हो जाये की आप तोह उन्हें आपके सारे कुछ दे दिए उसके पीछे सबकुछ गाबा दिए लेकिन वोह इतने दिन सिर्फ आपके साथ टाइम पास करते गए और आप उससे आपना ही दिल खो दिए जाहा आपके दिल के लिए कोई जायगा ही ना हो.तोह पयार करने से पहले यह जानना जरुरी है की वोह लड़की/लड़का आपके साथ टाइम पास कर रहा है या फिर सच्ची मोहब्बत कर राहा है.उसके लिए आप इस पोस्ट को पूरा पढ़े में इस पोस्ट में आपको बाताऊंगा की Koi Hamse Sirf Timepass Karne Ke Liye Hi Payar Karte Hai Unhe Kaise Pehchane?

कोई लड़की या लड़का हमसे टाइमपास कर रहा है या फिर सच्ची पयार कर रहा है कैसे जाने?

Koi Hamse Sirf Timepass Karne Ke Liye Hi Payar Karte Hai Unhe Kaise Pehchane?

  • अगर आप ही जादा से जादा समय पहले उनके खोज लेते है.दिन/रात के जादा से जादा समय अगर आप खुद ही उन्हें फ़ोन करके उनके हाल चाल या फिर उनके बारे में पूछते है.और वोह ना के बराबर ही फ़ोन करते है  और ना ही आपके बारे में पूछने में इतना इंटरेस्ट राखते है.
  • आप उनके दोस्तों के सामने बिलकुल ही नए हो,ना उनके दोस्त कोई आपको जानते है और ना ही आप उनके दोस्तों को जानते हो.आप कभी उनके दोस्तों से मिले नहीं या फिर आपके पार्टनर कभी मिलाया ही नहीं,क्यों की वोह नहीं चाहता है की आप उनके दोस्तों से मिले और उनलोगों के साथ जुड़े रहे.
  • हो सकता है की हरदिन वोह रात में कुछ ना कुछ बाहाना बनाकर आपसे बाते करने से इनकार कर देता है.जैसे सुभे जल्दी उठाना है,मम्मी पापा को पसंद नहीं है की में किसीसे रातको बात करू.लेकिन फिर उन्हें facebook में ठीक online मिलता है या फिर आप उन्हें कभी गलती से phone लागा भी देते है और आपको उनके call waiting में मिलता है.
  • आपके text message के जवाब बहुत ही कम देता है.और आप दोनों जब एक साथ होते है तब भी वोह जादा से जादा इंटरेस्ट उनके फ़ोन के उपर रहता है.
  • तब ही वोह आपसे मिलने आते है जब उनके पास समय हो या फिर उनके और कोई काम रहता है उस रस्ते में आपसे मिलते है.लेकिन आप अगर बोलते है मिलने के लिए तब उनके पास समय नहीं होता है या फिर कोई ना कोई बाहाना बनाकर माना कर देता है.
  • आप दोनों के रिलेशन को हमेशा छुपाके ही रखना चाहते है.और की आपको भी माना करते रहते है की आप दोनों के संपर्क के बारे में ना की किसीको बाताये.
  • वोह हामेशा आपके साथ सिर्फ आप दोनों एकेले में समय बिताना चाहते है.कभी कभी वोह आपको शारीरिक शम्पर्क के लिए भी सम्मति देते है और आपको उत्तेजित करके शारीरिक शम्पर्क करने में जादा इच्छा राखते है.
  • आप दोनों के एक दुसरे के देख भाल यानि की मिलना बहुत ही कम होता है.देखे तोह आपके बाकी दुसरे दोस्तों के बिच 2/3 बार बात चित या फिर मिलना होता है.लेकिन आप दोनों के बिच बिलकुल ही ऐसा नहीं होता है और आप जब उनको यह सब के बारे में बोलेंगे तोह आपको एक से एक बाहाना बनाकर आपके बातो को उढा देता है.
  • वोह हमेशा आपने बातो को ही बोलते रहता है यानि खुदको लेकर ही ब्यस्त रहता है.आप क्या चाहते है या फिर आपको क्या पसंद है येह्सब के बारे में उनके दिल में कोई चिंतित भाब नहीं है.
  • वोह अगर आपको प्रसंसा करता है तोह वोह सिर्फ आपके शारीर और बहार के सोंदोर्यो के उपर ही करते है.
  • आप दोनों के भाबिस्यत के लिए उनके मन में किसि भी तरह का चिंता नहीं है.वल्कि आपके परिबार भी अगर आपकइ सधी के लिए दबाब डाले फिर भी उन्हें कोई फर्क माहि पढता है क्यों की असली में वोह आपसे रहना ही नहीं चाहते है.

 

येह्सारे लक्ष्यंन अगर आपे साथी के उपर देखने मिल राहा है तोह आपको इससे साबधानी रहना चहिये.उसके हर एक step को जचाई करके देखे की कब क्या कर रहा है.उसके बाद आप उन्हें समझाने की प्रयास करे की आपके लिए में एक सठिक लड़का,लड़की नहीं हु.आप अच्छा हो जायोगे यह में अनुमान नहीं लागा सकता हु.खुदके आछे चाहते है तोह छोर दीजिये वोह रास्ते जिनके अंजाम है गंदे.

क्यों कि आजके दिन में एकसाथ सरे जीबन भर खाडे रहने के लिए पयार के वोह इंसान की बहुत ही कमी है.लेकिन सिर्फ और सिर्फ आपना शारीरिक इच्छा को पूरा करने के लिए उनके साथ कुछ पल बिताने के और उसके लिए पयार के कुछ नाटक करनेवाले इंसानों के कमी नहीं है इस दुनिया में.

दोस्तों इस पोस्ट मे मैंने आपको यह बाताने बाताने के कौशिश किया है की आप अगर किसि लड़की/लड़का से पयार करते है और आप उन्हें बहुत ही बिस्वास भी करते है इसीलिए आपके नजर में वोह कभी गलत नहीं लागेगा.फिर भी जीबन के हर एक पल साथ चलना भी एक जंग की तरह ही है और इस जंग में बहुत कुछ बदलते रहता है,और जब आपके किसी के उपर बिस्वास ही टूट जाता है तब बहुत दर्द होता है और सहना भी बहुत मुश्किल होता है.इस लिए आप अगर पहले से ही जाचाई कर लेंगे की वोह आपसे सच्चा पयार कर रहा है या फिर टाइम पास कर रहा है यह जान लेते है तोह आप उस हिसाब से decission ले सकते है आनेवाले समय में.तोह उससे पहचानने के लिए आपको कुछ हिंट्स मेने उपर बाताये है उससे एकबार मिला लेंगे तोह सायेद आपको आपके पयार को पहचानने के लिए आसानी हो सकता है.और इस सुझाब से जुड़े आपके मन में किसी भी तरह का सावाल रहता है तोह आप हामे निचे कमेंट बॉक्स का उपोयोग करके मेरे साथ शेयर कर सकते है.धन्यबाद.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.