PAYAR KE इशारे KO SAMAJHNE KA TARIKA

0
PAYAR KE इशारे KO SAMAJHNE KA TARIKA
हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप सबको internet sikho  में बहुत बहुत स्वगत है .
दोस्तों आज में आपलोगों को बतानेवाला हु   love guru tips in hindi की प्यार के इशारे को कैसे समझे ?
ऐसे आप चिंतित रहते है की कोई आपको पसंद करता है या नहीं करता है .और आप उन्हें देखते रहते है और धीरे धीरे आप उन्हें पसंद करने लग जाते है  लेकिन इसके बिच आप यह नहीं समझ पते है की वोह भी आपसे करता है या नहीं ?
यह बात कहा तक पोचुगा या कहा तक नहीं या फिर इसका शुरुवात होगा या नहीं इस चक्कर में  आप बड़े पारेषण हो जाते है .और आप इस प्यार के इशारे को कभी समझ ही नहीं पते है .
 
कभी कभी वोह सामने कुछ ऐसा करते है जिससे आपको लगता है की हां वोह भी आपसे प्यार करते है .
लेकिन कभी कभी वोह ऐसा भी कुछ कर देते है जिससे आपको लगता है नहीं नहीं में कोई गलत फेमि में हु .
तोह ऐसे में आप इशारे को सही से नहीं समझ पते है .तोह आपको सही तरिका से  प्यार के इशारो को समझाने के लिए ही यह पोस्ट लिख रहा हु तोह दोस्तों ध्यान से पुरे पोस्ट की पढ़ लीजिये ताकि यह पोस्ट आपके प्यार को पहचानने  के लिए काफी मदत कर सकता है .
 

             प्यार के इशारे के को कैसे समझे?

 
थोडा बदल लिया जाये *जब आपको कोई पसंद करने लगता है तोह धीरे धीरे उसके नेचर change होने लगता है .उनके बोबोहर में बदलाब आ जाता है .  कभी कभी आप हस रहे होते है तोह वोह आपको देखते है .
या फिर आप शांति से उनके सामने जा रहे होते है तोह एकदम जोर से बोलते है या हस्ते है जिससे आपका attraction उनके तरफ चला जाये .और यह एक attraction का वजह बन जायेगा .
 
 
एक जैसे feeling *जब भी कोई आपको पसंद करता है तोह आपको वोह चोरी चोरी नजरो से देखते रहते है .
और कभी भी आपके सामने वोह जल्दी नहीं अता है .वोह हमेशा आपको दूर से ही देखते रहते है और खासकर जब आप अपने फ्रेंड्स के साथ होते है .जब भी आप अपने फ्रेंड्स के साथ होते है और हसी मजाक कर रहे होते है उसी वक्त एकदम पलटकर देखे वोह आपको देखकर ही एक प्यारी सी smile 😍के साथ मदहोश नजरो से आपके तरफ देख रहा होता है जोह आप समझ नहीं पते है .
 
आँखों ही आँखों में इशारे करना *ऐसे तोह अपने यह एक गाना सुना ही होगा  मोहोब्बत ने निगाहों से जुबा का काम लेते है .जुबान से हम कुछ नहीं बोल पते है लेकिन आंखे ही सब   बता देते है .
जब भी कोई आपको पसंद करता है तोह वोह आपको देखने का एक भी मौका नहीं छोरता है .
जब भी आप कही से भी गुजर रहे है तब वोह अचानक से आपके साथ नज़र मिलानेका कौशिश जरुर करेगा चाहे फिर कुछ भी हो जाये .
तू सदा रहे मेरे सामने *जब भी कोई आपको पसंद करता है तोह आप देखना की वोह आपके आसपास ही घूमते रहता है .जैसे फूल भमरा घूमते है .वोह हमेशा आपको देखने की और आपके बातें सुन ने की या आपसे बात करने की कौशिसो में परिशान् रहता है .तोह इसीलिए वोह हमेशा आपके आसपास ही नज़र आयेगा .

               प्यार के इशारे को समझने का कुछ तरीका

हरकते करना या फिर आपके पास आनेका कौशिश करना *जब भी आपको कोई पसंद करता है तोह  वोह कुछ ना कुछ ऐसे हरकते जरुर करता है जिससे आपका ध्यान उसके तरफ चला जाये .वोह कुछ ऐसे करने की कोशिस करता है जिससे आप सिर्फ उनके तरफ ही देखते रहे .या फिर कभी कभी जैसे आप कही जा रहे है एक लिफ्ट में है या एक मेट्रो में है या एक बस में है तोह बहुत सरे  jaiga खाली होते हुए भी वोह specially आपके सामने की साइड में ही खड़ा हो जायेगा ताकि आपको लगे की हां कुछ   तोह गड़बड़ है .
नाराज़गी और बोलने का तरीका *जब भी कोई आपको पसंद करता है तोह वोह कभी आपको कोई दुसरे बेकती के साथ नहीं देख सकता है .और जब भी कभी आप उन्हें बोलते हुए देखते हो तोह      हमेशा    उनके बोलने का तरीका अलग ही दिखेगा .और आपसे बोलने का तरीका ही अलग होता है .और जब वोह आपसे बात करता है तब बड़े ही प्यार से सुरेली सी आवाज़ से बात करते है .लेकिन जब भी किसी और से बात करना है तोह उनका आवाज़ change हो जाता है और उनके tone भी change हो जाता है .
तोह दोस्तों यह love guru tips in hindi payar ke ishare ko samajhne ka tarika कैसा लगा है जरुर मुझे बताये .आप जितना जादा मुझे रेस्पोंसे देंगे उतना ही जादा मुझे अछे topic पर लिखने का उत्साह रहेगा .और हां आपको अगर यह पोस्ट अच्छा लगा है तोह आप अपने फ्रेंड्स के साथ भी इससे शेयर कर सकते है ताकि उनको भी अपने प्यार के इशारे को samajhne के लिए थोडा मदत मिल सके .
नोट.यह topic बॉयज या गर्ल्स दोनों के लिए ही applicable हो सकता है क्यों की प्यार प्यार होता है .
और ऐसे ही latest love टिप्स ट्रिक्स स्टोरी के बारे में जानकारी लेने के लिए रेगुलर internet sikho  में विजिट करना ना भूले क्यों की यहाँ पे पर डे 1 new पोस्ट पब्लिश किया जाता है .
SHARE
Previous articleINDIAN WOMEN BHARATIYO STRIYA MANG MEIN SINDOOR KYU LAGATI HAI?
Next articleOLA CABS CEO BHAVISH AGGARWAL SUCCESS STORY

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है ,और में वेस्ट बंगाल से हु ,और जब के लिए फिलहाल मुंबई में रहता हु .और यह वेबसाइट को मैंने 2016 में बानाया हु.और मुझे इस वेबसाइट का बानाने का मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हर एक तरह के जानकारी देकर उनका मदत कर सके ,और इसीलिए में इस वेबसाइट का नाम internetsikho.com राखा है.और इस साईट में आपको latest internet से जुड़े हुए tips ,tricks ,social tricks ,indian history ,share market basic tips ,technical analysis ,love tips.motivation story,love story,love tips, mumbai darshan,lifestyle,blogging से जुड़े हुए हर तरह के जानकारी हिंदी में दिया जाता है.और मुझे उम्मीद है की आपको इस साईट में दिए हुए जानकारी से हरदिन कुछ ना कुछ नया सिखने और जानने को मिलेगा .और कृपया करके आपके दोस्तों के साथ भी इस साईट के बारे में बाताये और ऐसे हामारे साथ बने रहे ,और हरदिन कुछ नया जानते रहिये और सीखते रहिये क्यों की सिखने का नाम ज़िन्दगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here