लडकियों के साथ कैसे दोस्ती करे?

लडकियों के साथ कैसे दोस्ती करे?

हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिरसे आप सभीको Internetsikho में बहुत बहुत स्वागत है.दोस्तों आज इस पोस्ट में आपलोगों के साथ शेयर करने वाला हु की आप कैसे लडकियों के साथ कैसे दोस्ती करे?.ऐसे यह इतना जरुरी नहीं था बाताना क्यों की आज के दिन में लड़का और लड़की में जादा कोई फर्क नहीं रहा है.फिर भी कुछ शारीरिक  मनोमिल भिन्न है येही प्राकृतिक का असली रूप है.इसीलिए आज भी कुछ चीजे लड़का और लड़की में बितर्क रह गया है.लडकियों    बहुत सरे कामो में लडको से अलग और अच्छा performance कर राहा  है.और लड़के पहले जैसे एक तरफ़ा सफल्ल्य अर्जन करके पहचान नहीं बाना पा रहे है.

ऐसे एक लड़का और लड़की में क्या क्या फर्क रह सकता है.जैसे शारीरिक भिन्नता इत्यादि.तोह क्या अर्धांगी लडकियों को बाद दे देंगे यह भी तोह सम्ब्हब नहीं है.क्यों की माया और प्रेम जोह चीज है वोह लडकियों के बिना इस दुनिया में आमिल ही रहता था.लडकियों को ऐसे थोडा मान के रस्ते चलना पड़ता है जैसे जादा किसीसे बाते करना,मिलना इस तरह का कुछ बाधा है.लेकिन आप कॉलेज के लडकियों के बारे में बात करे तोह उनलोग जादा इस तरह के बातो को मान्यता नहीं देता है और आजादी से रहते है लड़के के साथ साथ पैर मिलाकार चलने में थोडा भी लेट नहीं करता है.इस परिनाम का फल भुगन पड़ता है दोनों  को थोड़े दिन बाद.इससे लड़के लडकियों को  रोना,आत्म्यहत्या जैसे सस्थर में जाने को मजबूर हो जाता है.लेकिन जिसको थोडा कॉमन सेंस रहेगा उनको इस पर्जाय जाने में कोई जरुरत नहीं पड़ेगा.तोह चलिए देख लेते है की कैसे आप लडकियों के साथ कैसे दोस्ती करे? उसके लिए आपको क्या क्या करना होगा.

लडकियों के साथ कैसे दोस्ती करे?

लडकियों के साथ कैसे दोस्ती करे?

  • मन को समझना– इंसान के मन को समझना एक बहुत ही बड़ा कर्ज्यकर उपाय    है जिससे आप बहुत कुछ काम कर सकते है.इसमें से जैसे  में क्सिके साथ काम कर रहा हु उसके साथ बाते कर राहा हु वोह क्या चाहता है उसके क्या इच्छा है?यह सबी जानना जरुरी है यहसब चीजे आप जान जाते है तोह आपके कोई दिक्कत नहीं आयेगा.
  • रोमांटिक बाते करना– हर समय नहीं लेकिन कुछ कुछ समय रोमांटिक बाते करना जरुरी है.इस तरह के बाते करने से किसीके साथ संपर्क जल्दी बनता है और लडकियों के साथ जल्दी मिल जाता है.और   इस तरह के बाते करते समय थोडा friendly और ताल मिल के साथ करना है इससे लडकियों के साथ दोस्ती करने में जादा समय नहीं लागता है.
  • बिस्वास अर्जन करना-यह  सिर्फ लडकियों के लिए ही नहीं वल्कि लडको के लिए भी बहुत जरुरी है.आप जिससे भी मिलते है या दोस्ती करते है वोह अगर आपको बिस्वास नहीं करता है  तोह सबकुछ बेकार है.लडकियों के साथ मिलने वक्त कोई भी compormise ना करे.
  • लड़का लड़की का भेदाभेद देकर बाते ना करना-जेंडर दोनों के दो है इसलिए इस बिषय में आप जितना कम बाते करेंगे उतना ही अच्छा है.फिर भी अगर कभी जरुरत पड़ने पार बोलना पड़ता है तोह ध्यान राखे की वोह कोई खाराप माइन ना करे तोह ठीक है.

दोस्तों ऐसे और भी बहुत सारे बिषय है जिससे आप फोलो करके चल सकते है.जोह की आपको खुद ही पता चलते रहेगा समय के साथ साथ.जैसे क्या क्या लड़की को पसंद है और क्या क्या करने से वोह आपसे जादा बाते करते है.उस लड़की से दोस्ती करने के लिए आपको क्या क्या करना अब्श्यकता है वोह सब खुद जान जायोगे.उम्मीद करता हु की आपको यह जानकारी पसंद आयेगा और इस जानकारी से जुड़े हुए आपके मन में किसी भी तरह का सावाल/सुझाब रहता है तोह आप निचे कमेंट box का मदत लेकर मेरे साथ शेयर कर सकते है धन्न्य्बाद.

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है,और में इस वेबसाइट को 2016 में बानाया हु.और इस वेबसाइट को बानानेका मेरा मूल मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हिंदी में इन्टरनेट की जानकारी प्रदान करना.इसीलिए इस वेबसाइट का नाम Internetsikho राखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.