HINDI LOVE STORY कभी किसी से प्यार मत करना

HINDI LOVE STORY कभी किसी से प्यार मत करना
हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप सबको internet sikho  में बहुत बहुत स्वगत है .
दोस्तों आज में आपलोगों को 1 hindi love story बताने जा रहा हु .और इस स्टोरी mein में आपलोगों को यह समझाऊंगा की कभी किसी को प्यार नहीं करना चाहिए या फिर कभी किसी को प्यार मत करना .
 
दोस्तों मेरा नाम सुमन है ,में bsc का student हु मेरी life बचपन से ही बहुत strict रहा है .मेरा माँ and डैड बहुत strict है .उन्होंने बहुत महनत भी किया मेरे और मेरे भाइयो के लिए तोह उनका होक भी बनता है .
मेरा admision 2007 में मोंट college हुआ जब में 18 साल का था आज 20 साल में bsc कर रहा हु तोह यह माँ and डैड की वजह से ही हुआ .

जानिये कभी किसीको प्यार क्यों नहीं करना चाहिए?

 
में अपने friends से प्यार के बारे में सुनता चला आ रहा था तब मुझे यह सब बहुत बोरिंग लगता था बट आज से 2 महीने पहले मेरी life में एक ladki आयी जिसका नाम सुमी है में उससे प्यार से बाबु बुलाता हु .हमारे एक दुसरे के घर आमने सामने है .एकबार 25 dec 2013 की बात है की जब उसने मेरा सेल देखा और मुझे अपने number से message किया उस टाइम मेरे phone छत पर रखा हुआ था और में pad रहा था तब उसने मेरा number लिया और मुझे मेसेज करने लगा .
 
 
उसके message  से मुझे लगने लगा की वोह मुझे like करने लगी है और मेरे केयर करती है और बात बात पूछती थी की कहा जा रहे हो ,कितनी देर में  आयोगे and खाना खाया की नहीं etc …और एक दिन मैंने उससे रिप्लाई किया तब वोह बहुत खुस हुयी मैंने उससे बोला देखो जोह फीलिंग्स आपके अन्दर आ रही है वोह सही  नहीं है हम इनसब झमेलों में पड़ना नहीं चाहते है .मुझे प्यार vayar में belive नहीं है .मुझे मेसेज मत किया करो क्यों की में रिप्लाई नहीं करूँगा .अगेले दिन पता चले उसकी तबियत ख़राब हो गयी डैड and माँ ने बताया की हम दोनों तोह office चले जायेंगे तू जा और उससे देख आ .और में उससे देखने गया उसकी माँ ने मुझे बोला बेटा तुम आ गए हो तोह हम थोड़ी देर के लिए घर चलते है और उसके पापा दबाई लेने चले गए और उसकी माँ भी घर चला गया .
 
 
तब उसने मुझे बोला देखो तुम मुझसे बात नहीं कर रहे थे इसीलिए मेरी तबियत ख़राब हो गयी आब बताओ बात तोह करोगे ना मैंने हां कर दी और लगभग आधे घंटे में वोह बिलकुल ठीक हो गयी और उसने अपने पापा को बोला मुझे घर le चलो ,वोह घर आ गयी और हमारी बातें फिर शुरू हो गयी कुछ time गुजरा मेरे पापा ने मुझसे बिना पूछे मेरी शाधि तय कर दी और मुझे बताया तक नहीं .आब में भी सुमी से बहुत प्यार करने लगा था ,कुछ दिन बाद मेरे माँ and डैड यह बात यह बात बताई तोह मैंने यह बातें अपने बाबु (सुमी)से शेयर की उससे और मुझे यह बात सुनकर बहुत दुःख हुआ ,हमलोग मेसेज से दोनों बात करते थे .
 
 
एक रात हम बात कर रहे थे लगभग 1.30 am के करीब वोह यह सरे बातें कर कर के रो रही थी और अचानक से उसका भाई जग गया और बाबु का phone छीन लिया और रात में ही मुझे call किया मैंने उसका भाई का phone recive नहीं किया .ऊस रात में और मेरी बाबु बहुत रोया और morning में जल्दी दोनों छत पे मिले उसने मुझसे पूछा क्या करे में थोडा गुस्से में था और में कहा तुम फालतू में रोने लगते हो .मैंने कहा भाई को बता दो की में सुमन से बात कर रही थी .और उसने सच में सब बता दिया आब उसका phone घर पे रहता है ,और उसकी माँ को सब पता चल गया और उसकी मम्मी हम दोनों पे बहुत नज़र रखते है .
 
आब ना हम मिल पते है ना ही बात कर पते है ,और आज पता चला की में कितना तकलीफ होता है .so दोस्तों आप्सब्को में एक एडवाइस देना चाहूँगा या request करना चाहूँगा की यार सब कुछ करना बट किसी से कभी प्यार मत करना इसमें बड़ी परेशानी होता है ,मेरे तोह घर के सामने रहती है तब भी मुझे कितना तकलीफ हो रहा है ,जिनका girlfriend दूर रहती है उनका क्या हाल होगा .
so प्लीज यार दुआ करो की हमारे रिलेशन फिर से शुरू हो जाये bcz आब मुझे पता चला की में उसको कितना प्यार करता हु .अभी वोह मुझसे बास 9 कदम की दूरी पे है बट मिल नहीं सकते बात भी नहीं कर सकते …..
i love you बाबू so so मच ..
 
 
दोस्तों यह था सुमन का अधुँरा kahani .और में आपलोगों से यह पूछना चाहता हु की अभी इनदोनो को क्या करना चाहिए ?
एक दुसरे को भूल जाना चाहिय या फिर एक दुसरे को भाग जाना चहिये ?
आप जरुर मुझे बताएं कमेंट बॉक्स में कमेंट करके की इस हालत में क्या decission लेना सही रहेगा .
और आपको यह स्टोरी पसंद आता है तोह आप अपने दोस्तों के साथ भी इससे शेयर करना न भूले .
और ऐसे ही true love स्टोरी ,love टिप्स ,मेसेज ,proposal ट्रिक्स के बारे में जान ने के लिय रेगुलर कinternet  sikho में विजिट करना ना भूले क्यों की यहाँ पे पर डे 1 न्यू topic पोस्ट होता है .
हेल्लो दोस्तों मेरा नाम मिथुन है,और में इस वेबसाइट को 2016 में बानाया हु.और इस वेबसाइट को बानानेका मेरा मूल मकसद यह है की लोगो को इन्टरनेट के माध्यम से हिंदी में इन्टरनेट की जानकारी प्रदान करना.इसीलिए इस वेबसाइट का नाम Internetsikho राखा गया है.

2 COMMENTS

  1. Donon ko chahie ki vah apne parents se a baat Karen ki ham log ki shaadi karaya jaaye bahut acche se manayen zid ke taur per parents man hi jaenge agar parents Na mane to yah log yah kahe ki Ham ek dusre ke Bina nahin ji payenge aur mujhe ummid hai hai jab parents ke samne is tarah bola jaega to parents jarur man jaenge thank you

    • bilkul sahi kaha apne.har kisi ko apne apne life partner choose karneka pura hak hai.aur dhire dhire naye generation ke sath har ek parents iss baat ko samajh rahe hai joh ki anewale samay mein kisi bhi ladka/ladki ko problem nahi hoga.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.