लड़की की दिल की बात कैसे जाने?

0
लड़की की दिल की बात कैसे जाने?

हेल्लो दोस्तों आज एकबार फिर से आप सबको internetsikho  में बहुत बहुत स्वगत है .
दोस्तों आज में एक बहुत ही खास Topic आपके लिए लिखने जा रहा हु जोह की आपको एक लड़की के दिल के बात समझना बहुत मुश्किल होता है और वोह क्या चाहते है आपके बारे में यह भी आप नहीं जान पाते है .
लेकिन आज में कुछ ऐसे Tricks बताऊंगा जिसके मदत से आप आसानी से जान सकते है की उसके दिल में क्या चल रहा है आपके बारे में .

लड़की की दिल की बात कैसे जाने?

जब कोई लड़का किसी लड़की को बहुत पसंद करता है या फिर Like करता है और उसकी दिल की बात जान ने का कौशिश करता है तोह उससे थोडा बहुत परिशानी तोह होते ही रहता है .अब लड़की की दिल की बात जान ना तोह इतना आसान है नहीं .
दुनिया में कुछ भी बात आसानी से जान सकता है लेकिन एक लड़की के दिल की बात है जोह जान ना इतना आसानी  से Possible तोह नही है .लेकिन ऐसा भी नहीं की जान नहीं सकता है थोडा धक्के खाना पड़ता है पापड़ बेलना पड़ता है .कुछ तरीका जानना पड़ता है जोह अभी में आपको बताने जा रहा हु .

लडकियों के दिल की बात कैसे जाने?

जब लड़का किसी लडकी को पसंद करता है तोह वोह यह जान ने की कौशिश जरुर करता है की उस लड़की भी आपको पसंद करता है या नहीं .तोह सबसे पहली बात लड़की किसी लडको को पसंद करती है अगर वोह आपके सामने शर्माती है या फिर घाबडाती  है या प्यारी प्यारी Smile के साथ नजरो चुपके देखते रहती है तोह समझ जाइये की उसके दिल में भी आपके लिए कुछ कुछ हो रहा है .जब लड़की के दिल में कुछ कुछ हो रहा होता है या वोह लड़के को Like करने लगती है तोह वोह उसके लिए और सजने की कौशिश करते है Daily  अलग अलग रूप में पेश आती  है जैसे वोह रोज़ लगती थी ऐसे उन्हें नही लगती है .अगर वोह West indies में होते तोह अब indian Look में आजाती है .इसका मतलब येही होता है की वोह अपने आपको Change करने लगी है सिर्फ आपके लिए .येह्सब  करनेका उसका बस एक ही मकसद  होता है की आप सिर्फ उन्हें Notice करे और उससे Like करे और उससे देखते रहे ताकि वोह और शर्मा जाये .अब  बात दिल की जानने की है और सबसे important  और सबसे जरुरी बात होता है आँखे .एक आँखे  ही तोह है जोह अपने दिल की बात दुसरो तक पहुचाती  है और सामनेवाले की दिल की बात हमारे दिल में ले आते है .जब लड़की किसीको पसंद करने लगती है तोह वोह चोरी चोरी से देखने लगते है और प्यारी प्यारी Smile पास करती है .
और कभी कभी नजरी चुरा भी लेते है .तोह लडको को समझ लेना चाहिए की हां वोह भी उनमे interested है और वोह भी उससे पसंद करने लगी है .

लड़की की दिल की बात कैसे जाने?

अब  बात लड़की की दिल की हो रही है तोह एक Main बात तोह होना बहुत जरुरी है वोह है जलेसी .
लडकियों  के अन्दर जलेसी की आदत बहुत पुराने है .और बहुत Strong भी है .कब लडकिया जलेस Feel  करती है ?
जब आप उसको Like करते है तोह उसकी सामने किसी और लड़की से बात करने की कौशिश करो तब  .
आधा काम  तोह आपके वोही हो जायेगा बास उस Time उससे जलेसी Feel  होएगी वोह ना गुस्सा दिखाएगी और बास दूर से ही नखडे  दिखाना शुरू कर देगी .बास उस नखडे में ही उसका प्यार छुपा होता है .

जोह आपको देखने की थोड़ी से देरी होता है .यह कोई जरुरी नहीं की लड़के की बेचन होती है जब आप Daily Daily उन्हें देखते हो तोह वोह भी बहुत खुस होते है अगर वोह अपमे interested है .
तोह एकदिन उससे ignore करने की कौशिश करे और कभी छुप के उससे देखे की आप आई नहीं हो तोह उनका कैसा Feeling हो रहा है ?
तोह वोह बेचन हो जाएगी और इधर उधर आपको धुंडना शुरू कर देगी और चाहेगी की हां बास उसी वक्त आप उसके सामने आजाये .और फिर लड़की मायूस हो जाएगी उदास हो जाएगी और वोह ओहा से चुपचाप चले जाने की कौशिश करेगी .फिर आप अचानक से एकदम सबके सामने Entry करना और उस लड़की की गुस्सा अचानक से एक प्यारी सी  Smile के साथ बदल जायेगा .और आपके देखते ही उसकी होठो पे वोह एक Dimple वाली  smile आजायेगी .
और बास समझ लीजिये वोह आपसे Flat हो चुकी है .लडकियों  के प्यारी प्यारी अदाओ होती है जिन्हें जान ने की और समझने  की कौशिश करे .

 

तोह दोस्तों इस पोस्उट में हमने आपके साथ शेयर किया है की लड़की की दिल की बात कैसे जाने? उम्मीद है की आपको इस पोस्ट को पढने के बाद जरुर कुछ सिखने को मिला होगा और इसके जरिये आप अपने पार्टनर की दिल की बात आराम से समझ लेंगे .
और दोस्तों हां आपको यह जानकारी  पसंद आया है  तोह अपने दोस्तों  के साथ भी जरुर शेयर कीजिये ताकि उनको भी जान ने का मोका मिल सके उसके पसंदिता लड़की की दिल की बात .और इस जानकारी से जुड़े हुए आपके मन में किसी भी तरह के सवाल/सुझाब रहता है तोह आप निचे हमारे साथ Comment Box में साँझा कर सकते है,धन्यबाद.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.